रोनाल्डो नहीं करेंगे रेप के आरोपों का सामना

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Jul 2019 02:00:55 PM
Ronaldo will not face rape charges

वाशिंगटन। फुटबाल स्टार पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब बलात्कार के आरोपों का सामना नहीं करेंगे। इसकी पुष्टि अमेरिकी सरकारी वकीलों ने की है। जुवेंटर फुटबालर पर कैथरीन मेयोर्गा नाम की महिला ने वर्ष 2009 में लास वेगास के एक होटल में शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था।

हालांकि लास वेगास के सरकारी वकीलों ने दावा किया है कि आरोप लगाने वाली महिला इसके लिए एक भी सबूत पेश नहीं कर सकी है। पहले दावा किया गया था कि वर्ष 2010 में  मेयोर्गा ने रोनाल्डो के साथ अदालत के बाहर मामले को सुलझा लिया था। लेकिन पीड़िता ने फिर दुनियाभर में चलाए गए महिलाओं के हैशटैग मीटू मूवमेंट से प्रेरणा लेते रोनाल्डो की असलियत को सार्वजनिक करने का फैसला किया।

हालांकि अदालत के बाहर हुए इस समझौते के तहत मेयोर्गा को अपनी पहचान छुपाए रखनी थी और इसके लिए उन्हें 375,000 अमेरिकी डॉलर का भुगतान भी किया गया था। लास वेगास पुलिस ने अगस्त 2018 में मेयोर्गा की अपील पर ही इस मामले की जांच शुरू की थी। लेकिन प्राप्त जानकारी की समीक्षा के मद्देनज़र जांच को फिलहाल रोक दिया गया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.