कप्तानी के भार से मुक्त होने के बाद रूट दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हो सकते है: वार्न

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 06:26:08 PM
Root can be best batsman in world after being captained by captaincy: Warne

लंदन। महान स्पिनर शेन वार्न का मानना है कि इंग्लैंड को जो रूट की जगह जोस बटलर को कप्तान बनाने पर गंभीरता से विचार करना चाहिए ताकि रूट दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बन सके। ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने कहा कि रूट कप्तानी की बोझ से मुक्त होकर इस खेल में अपना वैश्विक दबदबा कायम कर सकते है जबकि बटलर बहुत, बहुत अच्छे टेस्ट कप्तान साबित होंगे।

विन्ता नन्दा के सपोर्ट में आई एक्ट्रेस संध्या मृदुल, किया आलोक नाथ को लेकर बड़ा खुलासा

वार्न ने इंडियन प्रीमियर लीग में बटलर के साथ मेंटॉर के तौर पर काम किया है और उन्हें लगता है कि लंकाशर के इस खिलाड़ी के पास टेस्ट में नेतृत्व करने की क्षमता है। वार्न ने कहा कि मैंने जोस (बटलर) के साथ इस साल काम किया है और मुझे लगता है कि वे शानदार कप्तान साबित होगा।

मुझे उसके साथ काम करके मजा आया। मुझे लगता है कि मैंने भी उसकी थोड़ी बहुत मदद की है। अपनी आत्मकथा के प्रचार के लिए यहां पहुंचे वार्न ने कहा कि वे चाहेंगे कि रूट और अधित शतक बनाए ताकि वे विराट कोहली और स्टीव स्मिथ की श्रेणी में आ सके। शायद इंग्लैंड को अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का बोझ कम करने के बारे में सोचना चाहिए और उन्हें कप्तानी से मुक्त किया जाना चाहिए।

अर्जुन कपूर का बड़ा खुलासा- विकास बहल को लेकर फिल्म जगत में पहले से थी अटकलें

बटलर टीम की कमान संभाल सकते है। वार्न ने कहा कि रूट अगर अपना पूरा ध्यान क्रिकेट पर देंगे, सिर्फ अपनी बल्लेबाजी और कुछ नहीं तो शायद वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बन सकते है। उनमें यह प्रतिभा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.