अगर शरीर अनुमति देता है तो एक और विश्व कप खेल सकते हैं रॉस टेलर

Samachar Jagat | Monday, 27 May 2019 01:59:03 PM
Ross Taylor can play another World Cup if the body allows

लंदन। न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी के अहम खिलाड़ी रॉस टेलर अपना चौथा विश्व कप खेलने की तैयारी में जुटे हैं लेकिन उन्होंने चार साल बाद खेल के इस महासमर में दोबारा खेलने की संभावना से इंकार नहीं किया। टेलर का यह अंतिम विश्व कप हो सकता है लेकिन वेस्टइंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल से प्रेरित इस क्रिकेटर ने कहा कि अगर उनका शरीर उन्हें अनुमति देता है तो वह एक और विश्व कप में खेल सकते हैं।

Rawat Public School

मैं अपना काम कर रहा हूं और मुझे पवेलियन में बैठे अपने टीम के सदस्यों का भरपूर सर्मथन मिल रहा है: स्मिथ


 
वह गेल से काफी प्रभावित हैं जिनके लिए उम्र तो महज एक संख्या है और वह अब भी इतने छक्के जड़कर तेजी से रन जुटाते हैं। टेलर अपना चौथा विश्व कप खेलेंगे, उन्होंने आईसीसी वेबसाइट से कहा, मैं 35 वर्ष का हूं लेकिन आप नहीं जानते कि आगे क्या होगा। 

गेंदबाजी में विविधता के कारण भारत विश्व कप में प्रबल दावेदार: चैपल

क्रिस गेल शायद प्रेरणा बन सकते हैं - वह इस विश्व कप में 39 वर्ष के हैं और अगले विश्व कप में मैं 39 का हो जाऊंगा तो यह इतना आसान भी नहीं है। उन्होंने कहा, आप कुछ नहीं कह सकते, यह शायद मेरा अंतिम विश्व कप हो लेकिन अगर हैमस्ट्रिंग और पिडलियां ठीक रहती हैं तो शायद मैं ऐसा कर सकता हूं। -एजेंसी

भारत के अभ्यास मैच में हारने से अभी से परेशान होने की जरूरत नहीं: तेंदुलकर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.