रसेल की फिटनेस ने बढ़ाई केकेआर की चिंता, नजरें ब्रेथवेट पर

Samachar Jagat | Friday, 19 Apr 2019 11:24:16 AM
Russell fitness boosts KKR's chita, eyes at Braithwaite

कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए मौजूदा सत्र में शानदार प्रदर्शन करने वाले आंद्रे रसेल गुरुवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं ले पाए। बुधवार को नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए उनके कंधे में चोट लगी थी केकेआर की टीम शुक्रवार को रायल चैलेंजर्स बेंगलोर से भिड़ेगी और अगर रसेल इस मैच से बाहर रहते हैं तो वेस्टइंडीज के उनके साथी कार्लोस ब्रेथवेट को टीम में जगह मिल सकती है।

Rawat Public School

नीलामी में 5 करोड़ रुपए के साथ केकेआर के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे बारबडोस के ब्रेथवेट मौजूदा सत्र में केकेआर की ओर से सिर्फ एक मैच यहां दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले थे जिसमें टीम को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने हालांकि कहा कि रसेल अभी मैच से बाहर नहीं हुए हैं।

कार्तिक ने कहा कि कल उसके शुरुआती एक्सरे हुए और अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं। कल तक हमें बेहतर पता चलेगा कि वह कैसा महसूस कर रहा है। बुधवार को अभ्यास सत्र के अंतिम लम्हों में रसेल को नेट गेंदबाज मिनाद मांजरेकर की उछाल लेती हुई गेंद लगी थी और इसके बाद वह दर्द से कराहते हुए मैदान पर गिर गए थे।

फिरोजशाट कोटला पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान भी रसेल को हर्षल पटेल की गेंद इसी बायें कंधे पर लगी थी। चेन्नई के खिलाफ उसके मैदान पर हार के दौरान भी रसेल को कलाई में  चोट लगी थी और अब यह देखना होगा कि टीम जमैका के इस खिलाड़ी को खिलाने का जोखिम उठाती है या नहीं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.