सचिन और नमन की नजरें अब टोक्यो 2020 ओलंपिक पर

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 07:02:22 PM
सचिन और नमन की नजरें अब टोक्यो 2020 ओलंपिक पर

नई दिल्ली। एआईबीए विश्व युवा चैम्पियनशिप के स्वर्ण पदक विजेता सचिन सिंह और कांस्य पदक विजेता नमन तोमर भारत के उभरते हुए मुक्केबाज हैं और इन दोनों की नजरें अब 2020 तोक्यो ओलंपिक पर टिकी हैं।

रूस के सेंट पीटर्सबर्ग ने आज सुबह लौटे इन दोनों मुक्केबाजों को आज खेल मंत्री विजय गोयल द्वारा आयोजित समारोह में सम्मानित किया गया जिसके भारतीय मुक्केबाजी महासंघ के अध्यक्ष अजय सिंह भी मौजूद थे।

इस दौरान 17 साल के सचिन 49 किग्रा सबके आकर्षण का केंद्र रहे और उन्होंने सभी सवालों को पूरे आत्मविश्वास के साथ जवाब दिया।

फाइनल में क्यूबा के राष्ट्रीय चैम्पियन जार्ज ग्रिनान को हराने वाले सचिन ने कहा, ‘दूसरे दौर के मुकाबले के दौरान मेरे कंधे में हल्की चोट लगी थी। यह गंभीर नहीं थी और मैंने इसका पूरा ख्याल रखा। सेमीफाइनल मुकाबला मेरे लिए सबसे कड़ा था लेकिन इसके अलावा मैं किसी को कड़ी नहीं कहूंगा।’ वजन कम करने के लिए मुक्केबाजी से जुड़े नमन 91 किग्रा अपने पहले अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट के बाद आत्मविश्वास से भरे दिखे।                 -एजेंसी

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.