साइना, समीर हांगकांग ओपन से बाहर

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Nov 2019 11:43:39 AM
Saina, Sameer out of Hong Kong Open

हांगकांग। भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल और समीर वर्मा हांगकांग ओपन के पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गए। आठवीं वरीयता प्राप्त साइना पिछले छह टूर्नामेंटों में पांचवीं बार पहले दौर में हारी है।

इस साल जनवरी में इंडोनेशिया मास्टर्स जीतने वाली साइना को चीन की केइ यान यान ने लगातार दूसरी बार 21. 13, 22. 20 से हराया। पिछले सप्ताह भी वह केइ से हारी थी।

दुनिया के 16वें नंबर के खिलाड़ी समीर 54 मिनट तक चले मुकाबले में चीनी ताइपै के वांग जू वेइ से 11. 21, 21. 13, 8. 21 से हार गए । यह पहले दौर में उनकी लगातार तीसरी हार है।

साइना और समीर दोनों को अगले सप्ताह ग्वांग्झू कोरिया मास्टर्स सुपर 300 टूर्नामेंट खेलना है। साइना पहले गेम से ही केइ की चुनौती के सामने टिक नहीं सकी।

चीनी खिलाड़ी ने ब्रेक तक 11. 4 से बढत बना ली और पहला गेम आसानी से जीत लिया। दूसरे गेम में साइना शुरू में 3. 0 से आगे थी लेकिन केइ ने लगातार सात अंक लेकर 9. 4 की बढत बना ली।

ब्रेक के बाद उसकी बढत 17. 11 की हो गई हालांकि साइना ने वापसी करके गेम अंक बनाया लेकिन लय बरकरार नहीं रख सकी। दूसरी ओर समीर ने पहला गेम गंवाने के बाद दूसरे गेम में वापसी की। तीसरे गेम में हालांकि वह बिल्कुल नहीं टिक सके और हार गए। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.