साइना, सिंधू और श्रीकांत की नजरें फ्रेंच ओपन में कामयाबी पर

Samachar Jagat | Monday, 22 Oct 2018 04:09:33 PM
Saina, Sindhu and Srikanth look at success in French Open

पेरिस। गत चैम्पियन किदाम्बी श्रीकांत, पीवी सिंधू और साइना नेहवाल की नजरें मंगलवार से यहां शुरू हो रहे फ्रेंच ओपन में इस साल के पहले बीडब्ल्यूएफ खिताब पर लगी होंगी। दुनिया की दसवें नंबर की खिलाड़ी साइना डेनमार्क ओपन के फाइनल तक पहुंची,लेकिन रविवार को शीर्ष रैंकिग वाली ताइ जू यिग से हार गई।

वहीं सेमीफाइनल में पहुंचे श्रीकांत के पास भी फ्रेंच ओपन की तैयारी के लिए काफी कम समय था। 
दुनिया की तीसरे नंबर की खिलाड़ी सिंधू ओडेंसे में पहले दौर में ही हार गई थी। श्रीकांत के अलावा पुरूष एकल वर्ग में इंडिया के बी साइ प्रणीत और समीर वर्मा भी खेलेंगे। समीर को डेनमार्क ओपन के क्वार्टर फाइनल में श्रीकांत ने हराया था। 

अश्विनी पोनप्पा और सात्विक साइराज रांकीरेड्डी मिश्रित युगल में भारतीय चुनौती पेश करेंगे। इस बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 750 टूर्नामेंट में ताइ जू और केंटो मोमोटा एक बार फिर खिताब की प्रबल दावेदार होंगी।

जन्मदिन विशेष: लेडिज वर्सेज रिकी बहल से बॉलीवुड कॅरियर शुरू करने वाली परी आज मना रही है अपना 30वां बर्थ-डे

महिला वर्ग में ताइ जू, साइना, सिंधू और कैरोलिना मारिन की चुनौती होगी। वहीं पुरूष वर्ग में चेन लोंग, सोन वान हो, विक्टर एक्सेलसेन और शि युकी प्रबल दावेदारों में होंगे। श्रीकांत पहले दौर में दुनिया के 22वें नंबर के खिलाड़ी वोंग विग कि विसेंट से खेलेंगे जबकि साइना का सामना 37वीं रैंकिग वाली साएना कावाकामी से और सिंधू की टक्कर 11वीं रैंकिग वाली बेइवेन झांग से होगी। झांग ने सिंधू को पिछले सप्ताह हराया था।

 कास्टिंग डॉयरेक्टर विक्की सिदाना की बढ़ी मुश्किले, अब सुप्रीम कोर्ट का वकील लड़ेगा अभिनेत्री कृतिका शर्मा का केस



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.