चेन्नई ओपन में साकेत मायनेनी को मिली वाइल्ड कार्ड एंट्री

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 02:43:10 PM
चेन्नई ओपन में साकेत मायनेनी को मिली वाइल्ड कार्ड एंट्री

भारत के नंबर एक खिलाड़ी साकेत मायनेनी और नॉर्वे की टेनिस सनसनी कहे जाने वाले कैस्पर रुड को चेन्नई ओपन के 22वें संस्करण के लिए वाइल्ड कार्ड प्रवेश दिया गया है।

इससे पहले विश्व के छह नंबर के खिलाड़ी मारिनसिलिच समेत 21 खिलाड़ियों के नाम का एलान किया जा चुका था। तभी चेन्नई के स्थानीय सितारे रामकुमार रामानाथन को पहला वाइल्ड कार्ड देने की घोषणा की गई थी। दो जनवरी से शुरू हो रही प्रतियोगिता में चार अन्य खिलाड़ियों के पास क्वालीफाइंग राउंड के जरिए जगह बनाने का मौका है।

मायनेनी एशियन गेम्स मिक्स्ड डबल्स के विजेता और पुरुष सिंगल्स के उपविजेता हैं। उनकी मौजूदा विश्व रैंकिंग 194 है और वह दक्षिण एशिया की इकलौती एटीपी व‌र्ल्ड टूर प्रतियोगिता में भारतीय चुनौती की अगुआई करेंगे। वहीं, नॉर्वे के रूड भले ही सत्रह साल के हैं, लेकिन उन्हें भविष्य के दमदार खिलाड़ी के तौर पर आंका जा रहा है। 

रुड ने इस साल की शुरुआत विश्व नंबर एक जूनियर खिलाड़ी के तौर पर की थी, लेकिन भविष्य के मुकाबलों को ध्यान में रखते हुए सीनियर टेनिस पर ध्यान दिया। फरवरी तक उन्होंने स्पेन में अपना पहला खिताब भी जीत लिया था। तब से अब तक उन्होंने चार फाइनल में जगह बनाई है और एक में जीत हासिल की है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.