इंग्लैंड से ज्यादा सैम कुरेन ने हमें परेशान किया: शास्त्री

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 04:52:53 PM
Sam Querine worried us more than England: Shastri

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। भारत के कोच रवि शास्त्री ने कहा कि टेस्ट श्रृंखला में वे इंग्लैंड के सामूहिक प्रयास से नहीं हारे बल्कि हरफनमौला सैम कुरेन के शानदार खेल ने उन्हें संकट में डाला। भारत को पांच मैचों की श्रृंखला में 1.4 से पराजय झेलनी पड़ी लेकिन शास्त्री ने कहा कि स्कोर से यह पता नहीं चलता कि टीम ने कितना जुझारूपन दिखाया।

जापान ओपन के क्वार्टर फाइनल में हारे श्रीकांत, टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती समाप्त

उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो को दिये इंटरव्यू में कहा,'' मैं यह नहीं कहूंगा कि हम बुरी तरह नाकाम रहे लेकिन हमने कोशिश की । हमें जहां जरूरी हो, वहां श्रेय देना चाहिये। विराट और मुझे मैन आफ द सीरिज चुनने को कहा और हम दोनों ने सैम कुरेन को चुना। उसने हमें बहुत नुकसान पहुंचाया। इंग्लैंड से ज्यादा कुरेन ने हमें परेशान किया।"

उन्होंने कहा,'' पहले टेस्ट में इंग्लैंड का स्कोर सात विकेट पर 87 रन था लेकिन फिर कुरेन ने रन बनाये। चौथे टेस्ट में उनका स्कोर पहली पारी में छह विकेट पर 86 रन था लेकिन बाद में उसने रन बनाये। एडबस्टन में पहली पारी में हमारा स्कोर बिना किसी नुकसान के 50 रन था लेकिन उसने विकेट ले लिये। श्रृंखला में अहम मौकों पर उसने रन बनाये या विकेट लिये।" शास्त्री ने कहा कि उनकी टीम ने जुझारूपन दिखाया।

ये हैं एशिया कप में हिस्सा ले रही 6 टीमों के खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

उन्होंने कहा,'' हम अभी भी दुनिया की नंबर एक टीम है और इंग्लैंड को पता है कि हमने कितना अच्छा संघर्ष किया। मीडिया को पता है कि हमने कितना जुझारूपन दिखाया। हमारे प्रशंसकों को पता है। हमें खुद भीतर से पता है।'- एजेंसी

सगाई के लिए नहीं बल्कि इस वजह के चलते प्रियंका चोपड़ा को छोड़नी पड़ी सलमान खान की फिल्म 'भारत'

राजकुमार हिरानी का खुलासा, इस वजह के चलते फिल्म 'संजू' में किया गया था ये बड़ा बदलाव

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.