एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर सैमसन ने की छक्कों की बरसात, तोड़ डाला यह रिकॉर्ड

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 03:12:09 PM
Samson picks up sixes at M Chinnaswamy stadium

खेल डेस्क। संजू सैमसन (45 गेंदों में 92 रन) की तूफानी पारी की मदद से राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण के अपने तीसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु को 19 रन से शिकस्त दी। 

IPL 11 : धोनी की सर्वश्रेष्ठ पारी भी नही दिला पाई चेन्नई को जीत

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में संजू सैमसन ने छक्कों की बरसात करते हुए कई दिग्गज खिलाडिय़ों को पीछे छोड़ दिया है। मैच में अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान उन्होंने दस छक्के लगाए।

इसके साथ ही सैमसन ने राजस्थान रॉयल्स की ओर से एक पारी में सर्वाधिक छक्के लगाने के युसूफ पठान के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। पठान दो बार एक पारी में आठ-आठ छक्के लगा चुके हैं। वहीं सैमसन ने इस मामले में युवराज सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है। जिन्होंने एक पारी में नौ छक्के लगाए थे।  

हरियाणा सरकार राष्ट्रमंडल खेलों में राज्य के स्वर्ण पदक विजेताओं को डेढ़ करोड़ रुपए देगी  

बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 2008 में नौ छक्के लगाए थे। सैमसन ने एक पारी में छक्कों के मामले में एडम गिलक्रिस्ट के रिकॉर्ड की बराबरी की। गिलक्रिस्ट ने आईपीएल के पहले संस्करण में डेक्कन चार्जर्स की ओर से खेलते हुए दस छक्के लगाए थे।

गंभीर की अगुवाई वाली डेयरडेविल्स के सामने कार्तिक की होगी कड़ी परीक्षा

आईपीएल में एक पारी में सर्वाधिक छक्के लगाने का कीर्तिमान क्रिस गेल के नाम है। गेल ने एक पारी में पुणे वरीयर्स के खिलाफ 17 छक्के जड़े थे। मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पहले खेलते हुए 217 रन बनाए थे। इसके जवाब में बेंगलूरु केवल 198 रन ही बना सकी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.