आईपीएल में खेलने वाले पहले नेपाली क्रिकेटर बने लेमिचाने

Samachar Jagat | Sunday, 13 May 2018 10:08:39 AM
Sandeep Lamichhane became the first Nepali cricketer to play in the IPL

नई दिल्ली। नेपाली क्रिकेट में आज तब नया इतिहास जुड़ गया जब उसके युवा लेग स्पिनर संदीप लेमिचाने को दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से आईपीएल में अपना पहला मैच खेलने का मौका मिला।

केकेआर ने बनाए 245 रन, आईपीएल-11 का सर्वाधिक स्कोर

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क की खोज माने जाने वाले लेमिचाने को डेयरडेविल्स को नीलामी में 20 लाख रूपये में खरीदा था लेकिन उन्हें अब तक पदार्पण का मौका नहीं मिला था। प्लेआफ की दौड़ से बाहर होने के बाद डेयरडेविल्स ने आज नेपाल के स्यांगजा में जन्में इस 17 वर्षीय क्रिकेटर को अंतिम एकादश में रखा।

आईपीएल 11: पंजाब ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला, ये हुए बदलाव 

क्लार्क ने लेमिचाने के टीम में चयन पर तुरंत खुशी व्यक्त की। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ''मेरे युवा साथी संदीप लेमिचाने को आईपीएल में पहला मौका मिला है। क्या अद्भुत कहानी है।"

आयरलैंड के खिलाफ खेल सकते हैं विराट कोहली

लेमिचाने ने इस मैच से टी20 में पदार्पण भी किया। उनके अलावा दिल्ली ने अभिषेक शर्मा और जूनियर डाला को भी आईपीएल में पदार्पण का मौका दिया। दिल्ली डेयरडेविल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने इन तीनों को आईपीएल कैप सौंपी।- एजेंसी

बटलर के बारे में फ्लेमिंग ने कही यह बात

मुंबई का राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होगा ये लक्ष्य

प्लेऑफ में स्थान पक्का करने उतरेगी चेन्नई



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.