प्रेग्नेंसी में टेनिस खेलती नजर आईं सानिया मिर्जा, वायरल हो रहा Video

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 02:54:49 PM
Sania Mirza appeared in tennis in pregnancy, Viral video

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा एक बार फिर से चर्चा में हैं, इस बार सानिया मिर्जा अपने खेल से नहीं बल्कि अपने सोशल मिडिया पर वायरल वीडियो और तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं, सानिया मिर्जा इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। भले ही कुछ दिनों के बाद वो एक बच्चे को जन्म देने वाली हों, लेकिन इस अवस्था में वो टेनिस खेल रही हैं। सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सानिया मिर्जा प्रेग्नेंसी में भी टेनिस खेलती नज़र आ रही हैं।

नीरज चोपड़ा एशियाड में होंगे भारतीय दल के ध्वजवाहक 

कई लोग यह सोच रहे होंगे कि इस समय सानिया टेनिस से दूर होंगी क्योंकि वो मां बनने वाली हैं। लेकिन  सानिया के बारे में यह सोचना की वो टेनिस ग्राउंड से दूर हैं ऐसा बिल्कुल ही गलत है। सानिया मिर्जा प्रेग्नेंसी में भी टेनिस खेलती नज़र आ रही हैं। वीडियो में सानिया के साथ उनकी छोटी बहन अनम मिर्जा हैं जो कोर्ट पर उनका साथ दे रही हैं। सानिया और पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की जिंदगी में कुछ ही महीने बाद एक नया मेहमान आने वाला है। 

CPL 2018: क्रिकेट के मैदान में हुआ कुछ ऐसा की टीम बनी दर्शकों की हंसी का पात्र! 

सानिया ने इस वीडियो साथ ही उनके फैन्‍स को भावुक करने के साथ ही बाकी लोगों का भी दिल जीत लिया। टेनिस खेलती हुई दोनों बहनों के साथ उनके पिता इमरान मिर्जा भी दिख रहे हैं जो किनारे पर खड़े हैं। प्रेग्नेनी सातवें महीने में उनका ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद कई लोगों की सोच का दायरा बढ़ सकता है। आमतौर पर माना जाता है कि महिलाओं को इस अवस्था में भाग दौड़, खेल-कूद नही करनी चाहिए। मगर सानिया ऐसा नहीं मानतीं है। 

source google 

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.