भारत-पाक विश्व कप मैच से पहले दोनों देशों के टीवी चैनलों पर चल रहे विज्ञापनों को लेकर सानिया मिर्जा ने कही ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jun 2019 02:58:58 PM
Sania tricked embarrassing ads before the Indo-Pak World Cup match

नई दिल्ली। स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा ने भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित विश्व कप मैच से पहले बुधवार को 'शर्मनाक’ टीवी विज्ञापनों को फटकार लगाई। दोनों चिर प्रतिद्बंद्बी टीमों के बीच रविवार को होने वाले मुकाबले से पहले दोनों देशों के टीवी चैनलों पर विज्ञापन जंग छिड़ी हुई है जिसमें कुछ निंदनीय सामग्री वाले विज्ञापन भी दिखाए जा रहे हैं। पाकिस्तान के जैज टीवी ने एक विज्ञापन तैयार किया है जिसमें एक व्यक्ति को विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का मजाक उड़ाते हुए देखा जा सकता है।

इमाम उल हक बोले, भारत के खिलाफ मैच पाक के लिए करो या मरो जैसा 

अभिनंदन को बालाकोट में भारत के हवाई हमले के एक दिन बाद पाकिस्तान की सेना ने पकड़ा था। इस 33 सेकेंड के विज्ञापन में मॉडल को भारत की नीली जर्सी में दिखाया जाता है और उसकी मूछें अभिनंदन की तरह बनाई गई हैं। उसे मैच के लिए भारत की रणनीति के बारे में पूछे जाने पर अभिनंदन की वायरल हुई इस टिप्पणी को दोहराते हुए देखा जा सकता है, मुझे माफ कीजिए, मैं आपको इसकी जानकारी देने के लिए बाध्य नहीं हूं। दूसरी तरफ भारत का स्टार टीवी एक विज्ञापन दिखा रहा है जिसमें भारतीय समर्थक खुद को पाकिस्तान का 'अब्बू’ (पिता) बताता है। 

शोएब अख्तर ने युवराज सिंह को लेकर कही ये बड़ी बात, युवराज ने इस अंदाज में दिया जवाब

यह विश्व कप में पाकिस्तान पर भारतीय टीम के दबदबे के संदर्भ में है। सानिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, सीमा के दोनों ओर शर्मनाक सामग्री वाले विज्ञापन, गंभीर हो जाओ, आपको इस तरह के बकवास के साथ हाइप बनाने या मैच का प्रचार करने की कोई जरूरत नहीं है। पहले ही इस पर पर्याप्त नजरें हैं। यह सिर्फ क्रिकेट है। -एजेंसी 

भारतीय क्रिकेट में युवराज सिंह को सिक्सर किंग और कैंसर विजेता के रूप में याद किया जाएगा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.