राष्ट्रीय चयनकर्ता से भिड़े संजय बांगड़, बीसीसीआई कर सकता है कार्रवाई!

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Sep 2019 01:24:35 PM
Sanjay Bangar clashes with national selector, BCCI may take action


इंटरनेट डेस्क। भले ही मैदान के अंदर विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही हो, लेकिन मैदान के बाहर अब भी उसके साथ अच्छा होता नजर नहीं आ रहा है। 


loading...

चौथे एशेज टेस्ट के लिये स्मिथ आस्ट्रेलियाई टीम में लौटे

कप्तान विराट कोहली और वनडे टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा के बीच विवाद की खबरों के बीच अब नया मामला सामने आया है। अब पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ के राष्ट्रीय चयनकर्ता देवांग गांधी से भिडऩे की खबरें आ रही है। इन खबरों की मानें तो वेस्टइंडीज दौरे पर पूर्व क्रिकेटर और इस दौरे पर टीम के बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ होटल में राष्ट्रीय चयनकर्ता देवांग गांधी से भिड़ गए। 

टी-20 में इस गेंदबाज ने 500 की स्ट्राइक रेट से बनाए रन, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप 

गौरतलब है कि संजय बांगड़ भारतीय टीम का बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ को बनाए जाने से बेहद ही निराश है। इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप के सेमीफाइनल में बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन की गाज संजय बांगड़ पर गिरी है। जबकि क्षेत्ररक्षक कोच आर श्रीधर और गेंदबाजी कोच भरत अरुण अपनी-अपनी जगह बचाने में सफल रहे।

हालांकि मीडिया में चल रही इन खबरों पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कहा कि अगर मुख्य कोच रवि शास्त्री या मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम इस मामले में आधिकारिक रिपोर्ट  देते हैं तो संजय बांगड़ से इस मामले में पूछताछ की जाएगी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.