एशिया कप: पाकिस्तान के कप्तान सरफराज ने भारत-पाक मुकाबले को लेकर कही ये बड़ी बात!

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Sep 2018 01:31:01 PM
Sarfaraz said winning against India will give us the necessary goals

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद का मानना है कि एशिया कप में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ दूसरा लीग मैच उनकी टीम के लिए टूर्नामेंट में आगे की लय तय करेगा। पाकिस्तान एशिया कप में अपना पहला मैच 16 सितंबर को हांगकांग के खिलाफ दुबई में खेलेगा और फिर 19 सितंबर को पाकिस्तान का मुकाबला अपने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ होगा।

नाबालिग बच्ची के साथ 65 वर्ष के व्यक्ति ने किया ये घिनौना काम और फिर ग्रामीणों ने उसकी मां के साथ भी किया ऐसा

सरफराज अहमद ने कहा है कि हमारी तैयारियां बहुत अच्छी हैं। हमें यूएई में जो चार दिन मिलेंगे हम उनका भरपूर उपयोग करने की कोशिश करेंगे। सरफराज अहमद ने कहा है कि भारत के खिलाफ प्रत्येक मैच महत्वपूर्ण होता है। भारत के खिलाफ मैच टूर्नामेंट में हमारा पहला बड़ा मैच होगा और हम इससे लय हासिल करने की कोशिश करेंगे। हम भारत के खिलाफ खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार होने की कोशिश करेंगे।

आखिरी टेस्ट मैच में हारने के बाद विराट कोहली ने दिया ये बड़ा बयान, कहा- हारने का मतलब...!

सरफराज अहमद ने कहा है कि मैंने पहले ही कहा है कि बड़ी प्रतियोगिताओं में लय बहुत महत्वपूर्ण होती है और यहां भी लय अहम होगी। टीम का मनोबल ऊंचा है। इसलिए हम पहले मैच में लय हासिल करके उसे आखिर तक बनाए रखने की कोशिश करेंगे।

अपनी हवस की प्यास बुझाने के लिए युवक ने कक्षा छह की छात्रा के साथ किया ये घिनौना काम

सरफराज अहमद ने कहा है कि अधिकतर घरेलू श्रृंखलाएं यूएई में खेलने के कारण वह वहां की परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। सरफराज अहमद ने कहा है कि अगर आप वहां की पिचों पर गौर करो तो वे धीमी होती है। इसलिए स्पिनरों की भूमिका अहम होगी। 

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज 4-1 हारने के बाद भी नंबर 1 रहेगी टीम इंडिया, जानिए क्‍यों

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.