सरजूबाला और निखित क्वार्टरफाइनल में

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 10:58:57 PM
Sarjubala, Nikhat into quarter final of national women boxing championship

हरिद्वार। विश्व चैंपियनशिप की रजत पदक विजेता सरजूबाला देवी और पूर्व जूनियर विश्व चैंपियन निखित जरीन ने यहां चल रही महिला राष्ट्रीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता के क्वार्टरफाइनल में सोमवार को जगह बना ली।

दो बार की पूर्व राष्ट्रीय चैंपियन सरजूबाला ने 48 किग्रा भार वर्ग में मिजोरम की रेबेका लाल पर 2-1 से जीत दर्ज की जबकि 51 किग्रा भार वर्ग में पूर्व युवा विश्व चैंपियनशिप की रजत विजेता तेलंगाना की जरीन ने राजस्थान की ज्योति को एकतरफा मुकाबले में 3-0 से शिकस्त दी।

रेलवे स्पोट््र्स प्रमोशन बोर्ड का प्रतिनिधित्व कर रही पवित्रा ने 64 किग्रा भार वर्ग में उत्तराखंड की निवेदिता और चंडीगढ़ की मनजिंदर ने उत्तर प्रदेश की इमरोज खान को तकनीकी आधार पर हराकर अगले राउंड में प्रवेश किया।

मेघालय की मैनू आर सिंग्कली ने 69 किग्रा भार वर्ग में उत्तर प्रदेश की शिवानी शर्मा को पराजित किया। लाइट फ्लाईवेट 46-48 किग्रा भार वर्ग में उत्तराखंड की कृष्णा थापा, केरल की मारिया थॉमस, दिल्ली की पूजा टोकस और हरियाणा की मोनिका ने अपने-अपने प्रतिद्वंदियों को 3-0 से हराकर अगले राउंड में प्रवेश किया। पुड्डुचेरी की भुवनेश्वरी ने तेलंगाना की मोनिका को तकनीकी आधार पर हराया।

64 किग्रा भार वर्ग में पंजाब की सिमरनजीत कौर और सुमन ने क्रमश: अरुणाचल प्रदेश की लतारानी देवी और हिमाचल प्रदेश की अंकिता को 3-0 से शिकस्त दी। दिल्ली की आकांक्षा मिश्रा, हरियाणा की ज्योति और महाराष्ट्र की मोहिनी ने 2-1 से अपने-अपने प्रतिद्वंदी को हराकर अगले राउंड में जगह बनाई। आंध्र प्रदेश की ए मनीषा ने पुड्डुचेरी की नीला एम को तकनीकी आधार पर हराकर अगले राउंड में प्रवेश किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.