सेरेना की अनुपस्थिति में आस्ट्रेलियन ओपन को मिलेगा नया चैंपियन!

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 02:00:42 PM
Serena absence will give Australian Open a new champion!

सिंगापुर। गत चैंपियन अमेरिका की सेरेना विलियम्स के वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम से हटने की खबरों के बाद जहां प्रशंसकों को निराशा हाथ लगी तो वहीं उनकी अनुपस्थिति ने नए खिलाडिय़ों के लिए साल  2018 में आस्ट्रेलियन ओपन का खिताब हासिल करने के मौके खोल दिए हैं। सेरेना ने वर्ष 2017 में आठ सप्ताह के गर्भ के साथ आस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीता था और करियर में 23 एकल ग्रैंड स्लेम की उपलब्धि भी अपने नाम की।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए उत्साहित हूं : विराट

लेकिन अक्टूबर में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली पूर्व नंबर एक खिलाड़ी ने पूरी तरह फिट नहीं होने पर गत सप्ताह इस बार अपने खिताब का बचाव नहीं करने की घोषणा कर दी है। पूर्व टेनिस स्टार बोरिस बेकर ने मौजूदा परिस्थिति को लेकर कहा कि इस वर्ष आस्ट्रेलियन ओपन में स्थिति काफी दुविधापूर्ण बन गयी है लेकिन साथ ही सेरेना के नहीं होने पर नई खिलाडिय़ों के पास खुद को साबित करने का मौका रहेगा। उन्होंने कहा मुझे लगता है कि यह मौका है नया सुपरस्टार पैदा करने का।

आईसीसी की पर्थ को अंतरराष्ट्रीय मैचों की अनुमति

सिमोना हालेप फिलहाल नंबर वन हैं लेकिन फिलहाल 4 से 5 और लड़कियां हैं जो खेल में अपना दबदबा कायम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं 10 नाम बता सकता हूं जो आस्ट्रेलियन ओपन जीत सकती हैं, यह अच्छा भी है और खराब भी है। खेल को बड़ी प्रतिस्पर्धा की जरूरत है जो प्रशंसकों के लिए अच्छी बात है। लेकिन लड़कियों के खेल में अभी वैसा नहीं है जैसी स्पर्धा पुरूषों के टेनिस में दिखती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.