सेरेना पर 10 हजार डॉलर का जुर्माना

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Jul 2019 03:02:09 PM
Serena fined 10 thousand dollars

लंदन। पूर्व नंबर एक अमेरिका की सेरेना विलियम्स पर ग्रैंड स्लेम विंबलडन से पूर्व ऑल इंग्लैंड क्लब के कोर्ट को नुकसान पहुंचाने के मामले में 10 हजार यूएस डॉलर का जुर्माना लगाया गया है।

23 बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन सेरेना पर विंबलडन से पूर्व ऑल इंग्लैंड में अभ्यास के दौरान कोर्ट को नुकसान पहुंचाने के मामले में यह जुर्माना लगाया गया है। अमेरिकी खिलाड़ी ने अपने रिकॉर्ड 24वें ग्रैंड स्लेम के लिये खेल रही हैं और महिला एकल के चौथे दौर में स्पेन की कार्ला सुआरेज नवारो को मात्र 64 मिनट में 6-2, 6-2 से हराने के बाद क्वार्टरफाइल में पहुंच गयी हैं जहां उनका मुकाबला एलिसन रिस्के से होगा।

फाबियो फोगनिनी पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में 3000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है। उन्होंने पुरूष एकल के तीसरे दौर में हारने के बाद कहा था,‘‘ मैं चाहता हूं कि विंबलडन में बम धमाका हो जाए।’’ आस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस पर दो मामलों में खेल भावना के प्रतिकुल व्यवहार करने के लिये कुल 8 हजार डॉलर का जुर्माना लगाया गया है। उनपर पहले राउंड में 3000 डॉलर और दूसरे राउंड में 5000 डॅालर का जुर्माना लगा है। किर्गियोस को दूसरे राउंड के स्पने के राफेल नडाल के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.