शकीरा नहीं होगी मेसी की शादी में शामिल, ये बताई वजह...

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2017 10:58:22 AM
शकीरा नहीं होगी मेसी की शादी में शामिल, ये बताई वजह...

बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेसी ने अपनी प्रेमिका एंटोनेला रोकुजो के साथ शादी करने का फैसला कर लिया है। खबर हैं कि इस शादी समारोह में मेसी के सबसे अच्छे दोस्त और क्लब के साथी गेरार्ड पिके की पार्टनर शकीरा नहीं नजर आएगी। यह शादी 24 जून को अर्जेंटीना के पूर्व कप्तान के 30वें जन्मदिन पर होंगी।

खबरों के मुताबिक कोलंबियाई पॉप स्टार पिके को भी मैरिज से दूर रहने की हिदायत दे चुकी हैं। आपको बता दें कि शकीरा और रोकुजो एक-दूसरे को पसंद नहीं करतीं है। दोनों एक-दूसरे के सामने आने से बचती हैं। मैच के दौरान यदि यह दोनों एक-दूसरे से टकरा भी जाएं तो नजरें फेर लेती हैं। इसका सबसे बड़ा कारण है कि एंटोनेला, पिके की पूर्व गर्लफ्रेंड नूरिया तोमास की अच्छी दोस्त हैं।

साल 2010 में शकीरा के साथ रिश्ता बनने से पहले पिके नूरिया को लेकर काफी गंभीर थे। बार्सिलोना के मैचों में दोनों की जुगलबंदी खूब जमती हुई दिखाई देती थी।  हालांकि शकीरा ने व्यस्त कार्यक्रम का हवाला देते हुए मैरिज के लिए वक्त नहीं होने की बात कही है।

40 वर्षीय शकीरा मिलान और साशा नाम के दो बेटों की मां भी हैं। दोनों की उम्र 4 और 2 वर्ष है। इन दोनों ने भी अभी तक शादी नहीं की है। शकीरा ने हाल में कहा था उन्हें आजादी पसंद है। उनका कहना था, ‘मैं अपनी बॉस हूं। मेरा कोई बैंड नहीं है इसलिए किसी के प्रति जवाबदेह नहीं हूं। माता-पिता की अकेली संतान होने की वजह से मैंने हमेशा अकेले सफर किया।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.