हसीन जहा को लेकर शमी ने दिया ये बड़ा बयान

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 03:20:02 PM
Shamim gave this big statement about Hasin Shan

खेल डेस्क। भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के विवादों का पूर्ण रूप से अंत नहीं हुआ है जब भी इन दोनों का मौका मिलता है तो ये दोनों एक-दूसरे पर कटाक्ष करने का मौका नहीं छोड़ते है। मोह्हमद शमी इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का हिस्सा है और इस दौरान हसीन ने कथित रूप मोह्हमद शमी पर एक और आरोप लगा दिया है हसीन ने कहा कि "मोहम्मद शमी ईद के बाद एक और औरत से शादी करने के लिए तैयार हैं इसलिए इस भारतीय क्रिकेटर ने उन्हें पैसे दिए हैं और तलाक मांगा है"।

शमी ने अपनी पत्नी के आरोपों को जवाब देते हुए कहा कि "मेरी पहली शादी के कारण मुझे बहुत परेशानी हो रही है। क्या आपको लगता है कि मैं पागल हूं कि मैं एक और लड़की से शादी करूंगा?" शमी ने आगे कहा कि "पिछले कुछ महीनों से हसीन ने मेरे खिलाफ बहुत सारे आरोप लगाए है और इसके बाद यह एक अतिरिक्त आरोप है।  फिर शमी ने हसीन की इस बात का जवाब बड़े ही मजाकिया अंदाज में दिया उन्होंने कहा "यह अच्छा है तो मैं उसे दूसरी शादी में उपस्थित होने के लिए आमंत्रित करूंगा"।

हाल ही में संपन्न इंडियन प्रीमियर लीग में शामी ने सिर्फ चार मैच ही खेले। दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलते हुए इस खिलाडी ने टूर्नामेंट में केवल तीन विकेट लिए। शमी ने कहा कि इन समस्याओं ने उन्हें खेल पर ध्यान केंद्रित नहीं करने दिया है और वह इंग्लैंड दौरे में एक अच्छा प्रदर्शन करने की  सोच रहे हैं "मैं अपने परिवार की समस्याओं के कारण पिछले कुछ महीनों से टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका, लेकिन मुझे विश्वास है कि इंग्लैंड में चीजें बदलेगी।" आखिरी बार भारत की सरजमीं पर खेले गए टेस्ट मैच में शमी ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट खेले और 15 विकेट लिए थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.