IPL-11: शेन वार्न की राजस्थान रॉयल्स में वापसी

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 02:42:06 PM
Shane Warne return in Rajasthan Royals

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वार्न एक बार फिर से इंडियन प्रीमियर लीग से जुड़ गए हैं। अपनी कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स टीम को आईपीएल में पहली बार चैंपियन बनाने वाले शेन वार्न एक फिर से अपनी पुरानी टीम के साथ बतौर मेंटर के रूप में जुड़ गए हैं।

आईपीएल लीग की शुरूआत 2008 में हुई थी और राजस्थान की टीम ने वार्न की कप्तानी में ही इस लीग का पहला खिताब जीता था। वार्न ने आईपीएल में 55 मैच खेले जिसमें उन्होंने 57 विकेट चटकाए थे। वार्न ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर मंगलवार को एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने फिर से राजस्थान टीम से जुडऩे की घोषणा की।

वार्न ने वीडियो में कहा कि मुझे यह घोषणा करते हुए बड़ी खुशी हो रही है कि मैं आईपीएल के 11वें संस्करण में एक टीम मेंटर के रूप में राजस्थान रॉयल्स टीम के साथ जुड़ जाऊंगा। अपने पुराने टीम के साथ फिर से जुडऩे का मौका देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। इस टीम के साथ मेरी बहुत यादें जुड़ी हुई है, उन यादों में वह समय भी शामिल हैं जब हमने 2008 में लीग का पहला खिताब जीता थाा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.