पाकिस्तान से दूसरे टेस्ट मैच में बूरी तहर हारने के बाद शेन वार्न ने टीम को दी ये सलाह

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Oct 2018 02:49:56 PM
Shane Warne said australia must improve their performance soon

सिडनी। पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया के फ्लॉप रहने के बाद महान स्पिनर शेन वार्न ने प्रदर्शन को साधारण बताते हुए कहा कि टीम को जल्दी ही इसमें सुधार करना होगा। ऑस्ट्रेलिया को दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के दूसरे मैच में पाकिस्तान ने 373 रन से हराया था। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने पत्रकारों से कहा है कि यह औसत प्रदर्शन था।

इेग्लैंड के खिलाफ आखरी टेस्ट मैच खेलेगा ये श्रीलंकाई दिग्गज, की सन्यास की घोषणा

हम सभी ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ है लेकिन उसे अपने प्रदर्शन में जल्दी ही सुधार करना होगा। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने मिशेल मार्श को ऑस्ट्रेलिया टीम का उपकप्तान बनाये जाने पर भी सवाल उठाए। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वान ने कहा है कि श्रृंखला से पहले तो मुझे टीम में उसकी जगह पक्की होने पर भी शक था।

रोहन मेहरा ने जताया अफसोस, मशहूर फिल्मी हस्ती का बेटा होने के बाद भी उन्हें कोई नहीं जानता

समझ में नहीं आता कि उसे उपकप्तान कैसे बनाया गया। टेस्ट क्रिकेट में उसका औसत 25 या 26 है। उन्होंने यह भी कहा है कि गेंद से छेडख़ानी के विवादों से जूझ रहे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट को फिर जमीनी स्तर पर जाने की जरूरत है।

नाना पाटेकर के बाद तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत को लिया आड़े हाथ, दर्ज कराया इतने करोड़ रुपए का मानहानि केस

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने कहा है कि नींव मजबूत होनी बेहद जरूरी है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट की नींव जमीनी क्रिकेट, क्लब क्रिकेट, प्रथम श्रेणी और शेफील्ड शील्ड में है। निचले स्तर पर अच्छा खेलने के लिए प्रेरित किए जाने की जरूरत है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.