शारापोवा कतर ओपन के पहले दौर में हारकर बाहर

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 11:12:56 AM
Sharapova defeated in first round of Qatar Open

दोहा। पूर्व नंबर एक रूस की मारिया शारापोवा कतर ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले ही दौर में रोमानिया की क्वालिफायर मोनिका निकुलेसक्यू से हारकर बाहर हो गई। विश्व रैंकिंग में 92वें नंबर की खिलाड़ी मोनिका ने यहां सोमवार रात खेले गए मुकाबले में पांच बार की ग्रैंड स्लेम विजेता शारापोवा को दो घंटे 38 मिनट तक चले मुकाबले में 4-6, 6-4, 6-3 से पराजित किया।

धोनी की कप्तानी में खेलने को लेकर उत्साहित हैं वाटसन

शारापोवा यहां दो बार विजेता रह चुकीं है और इस बार उन्हें वाल्ड कार्ड से प्रवेश दिया गया था। 30 साल की शारापोवा 2013 के बाद से पहली बार यहां खेल रही थी। डोपिंग के चलते 15 महीनों के प्रतिबंध के बाद गत वर्ष अप्रैल में कोर्ट पर लौटी रूसी खिलाड़ी को पिछले महीने आस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में जर्मनी की एंजेलिक केर्बर के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

धोनी को अपनी शैली की विकेटकीपिंग से होता है फायदा: श्रीधर

दुनिया की शीर्ष 10 में से नौ महिला खिलाड़ी यहां कतर ओपन में खेल रही है। लेकिन विश्व रैंकिंग में 41वें नंबर की शारापोवा को इस टूर्नामेंट के लिए वाइल्ड कार्ड से प्रवेश दिया गया था। वह टूर्नामेंट में मुख्य आकर्षण खिलाड़ी थीं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.