कोच स्वैन से अलग हुई शारापोवा

Samachar Jagat | Saturday, 10 Mar 2018 06:07:21 PM
Sharapova separated from coach SWAN

न्यूयार्क। 5 बार की ग्रैंडस्लेम विजेता रूस की मारिया शारापोवा ने अपने टेनिस कोच स्वैन ग्रोएनवेल्ड से अलग होने का फैसला किया है। लगभग 4 वर्ष तक स्वैन की निगरानी में  अभ्यास कर रही शारापोवा ने ये फैसला यहां बीएनपी परिबास ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में मिली हार के बाद लिया।

इस खिलाड़ी के IPL में खेलने पर खड़ा हुआ संकट

उन्होंने कहा कि स्वैन से अलग होने का फैसला आपसी सहमति और विचार विमर्श के बाद किया गया है। शारापोवा ने एक बयान में कहा कि हम आपसी सहमति से अगले होने को राजी हुए हैं।

एक साथ सफल और चुनौतीपूर्ण चार साल बिताने के बाद मैं बेजोड़ निष्ठा, काम के प्रति नैतिकता और इससे भी अहम, इस काम की साझेदारी से अलग दोस्ती के लिए उनको धन्यवाद देना चाहती हूं।

ईरानी कप में जडेजा की जगह लेंगे अश्विन

रूसी खिलाड़ी ने साथ ही कहा कि मैं बेहद भाग्यशाली हूं कि मुझे अपने करियर के दौरान उनके जैसा कोच मिला। शारापोवा 15 महीने के डोपिंग प्रतिबंध के बाद गत वर्ष कोर्ट पर लौटी थी लेकिन तब लेकर अब उनका प्रदर्शन निराशाजनक ही रहा है। वह अभी विश्व रैंकिंग में 41वें नंबर हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.