एशियाई खेलों में सिर्फ ट्रेलर दिखा, ओलंपिक में पूरी फिल्म दिखेगी: मिलिट्री जनरल

Samachar Jagat | Thursday, 06 Sep 2018 01:35:56 PM
Show only trailer in Asian Games, Olympics full movie: Army chief

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। सेना से जुडे खिलाड़ियों ने देश के लिए बेहद सफल रहे एशियाई खेलों में 69 पदकों में से 11 जीते हैं लेकिन सेना प्रमुख जनरल बिपीन रावत ने इसे ’’सिर्फ ट्रेलर’’ करार देते हुए कहा है कि तोक्यो में होने वाले 2020 ओलंपिक में पूरी फिल्म दिखेगी। 

सेना प्रमुख जनरल बिपीन रावत ने पदक विजेताओं के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में कहा, कि मैं पूरे दल को बधाई देना चाहता हूं और मैं सिर्फ पदक विजेताओं के बारे में बात नहीं कर रहा हूं। कुछ ने पदक जीते और कुछ के प्रदर्शन में कमी रह गई लेकिन मुझे उम्मीद है कि वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 

युकी और दिविज सर्बिया के खिलाफ मुकाबले से हटे, नागल का स्टैंडबाई बनने से इनकार 

एशियाई खेलों सिर्फ एक ट्रेलर दिखा है और आपको ओलंपिक के दौरान पूरी फिल्म देखने को मिलेगी। यह मिशन ओलंपिक के लिए हमारा प्रयास है। सेना प्रमुख जनरल बिपीन रावत ने कहा कि उन्हें आगामी बड़े खेल आयोजनों से और ज्यादा पदकों की उम्मीद है।

गोल्ड मेडलिस्ट मनजीत सिंह ने खेल मंत्रालय से लगाई टॉप्स में शामिल करने की गुहार 

उन्होंने कहा, कि इन खेलों में भारतीय सेना के 73 प्रतिनिधि थे, जिसमें 66 एथलीट और सात कोच शामिल थे। हमने 4 स्वर्ण और 4 रजत और 3 कांस्य पदक सहित 11 पदक जीते। मुझे और भी उम्मीद थी लेकिन मैं निराश नहीं हूं। मुझे पता है कि वे कड़ी मेहनत करेंगे, देश के लिए कई और पुरस्कार जीतने के लिए और अधिक मेहनत करेंगे।

पोडियम पर चीन और पाकिस्तान के खिलाड़ी होने पर ध्यान नहीं गया: नीरज 

इसके अलावा सेना प्रमुख ने एशियाई खेल में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा का पाकिस्तान के प्रतिस्पर्धी खिलाड़ी से हाथ मिलाने का हवाला देते हुए कहा कि अगर पाकिस्तान आतंकवाद रोके तो भारतीय सेना भी 'नीरज चोपड़ा’ जैसा बर्ताव करेगी। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.