सिंगापुर ओपन : सिंधू सेमीफाइनल में, साइना बाहर

Samachar Jagat | Friday, 12 Apr 2019 01:56:43 PM
Singapore Open: Sindhu in semifinals, Saina out

सिंगापुर। पी वी सिंधू एक करीबी मुकाबला जीतकर सिंगापुर ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई जबकि साइना नेहवाल क्वार्टर फाइनल में सीधे गेमों में हार गई। रियो ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधू ने दुनिया की 18वें नंबर की खिलाड़ी चीन की केइ यानयान को 21 . 13, 17 . 21, 21 . 14 से हराया। अब उसका सामना पूर्व विश्व चैम्पियन नोजोमी ओकुहारा से होगा। यह इस सत्र में सिंधू का दूसरा सेमीफाइनल है जो इंडिया ओपन में अंतिम चार में पहुंची थी।

दूसरी वरीयता प्राप्त जापान की ओकुहारा ने छठी वरीयता प्राप्त साइना को 21 . 8, 21 . 13 से हराया। सिंधू ने पहला गेम जीता लेकिन चीनी खिलाड़ी ने दमदार वापसी करके दूसरे गेम में 11 . 6 की बढत बनाई। सिंधू ने अंक जुटाकर स्कोर 15 . 16 कर दिया। केइ ने हालांकि यह गेम जीतकर मैच को निर्णायक गेम तक खींचा। तीसरे गेम में सिंधू ने बढत बनाई और कायम रखी। 

दूसरी ओर पिछले तीन मैचों में ओकुहारा को हराने वाली साइना का मैच एकतरफा रहा। ओकुहारा ने 9 . 0 की बढत बना ली और साइना इस दबाव से निकल ही नहीं सकी। दूसरे गेम में साइना ने 4 . 0 की बढत बनाई लेकिन ओकुहारा ने 6 . 6 से वापसी की और इसके बाद साइना को बढत बनाने का मौका नहीं दिया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.