पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में नहीं खेलेंगे स्मिथ और वार्नर, यह है बड़ी वजह

Samachar Jagat | Saturday, 09 Mar 2019 06:22:29 PM
Smith and Warner will not play in the series against Pakistan, this is the reason

स्पोटर्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया इस समय भारत के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। फिलहाल ऑस्ट्रेलियाई टीम इस सीरीज में 1—2 से पीछे है। हालांकि इससे पहले कंगारू टीम ने टीम इंडिया के खिलाफ टी20 सीरीज को अपने नाम की थी। भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की यह सीरीज खत्म होने के बाद कंगारू टीम पाकिस्तान के ​साथ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। यह सीरीज यूएई में खेली जाएगी। 

आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में पूर्व कप्तान ​स्टीव स्मिथ और उपकप्तान ​डेविड वार्नर को शामिल नहीं किया गया है। हालांकि इससे पहले कयास लगाया जा रहा था कि इस सीरीज के आखिरी दो मैचों में इन दोनों खिलाडियों को शामिल किया जा सकता है। 

गौरतलब है कि इन दोनों पर गेंद से छेड़खानी प्रकरण के कारण लगाया गया प्रतिबंध 28 मार्च को खत्म हो रहा है। ऐसे में दोनों खिलाडी अंतिम दो मैचों के लिए उपलब्ध थे। लेकिन पांच मैचों के अंतिम दो मैचों में टीम में शामिल नहीं किया गया है। 

तो वहीं तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भी टीम से बाहर कर दिया है। क्योंकि स्टार्क को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान चोट लग गई थी। ऑस्ट्रेलियाई टीम के चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने स्मिथ और वार्नर केा लेकर कहा कि उनके प्रतिबंध 28 मार्च को समाप्त हो रहा है। दोनों के कोहनी के आपरेशन के बाद रिहैबिलिटेशन में है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वे आईपीएल के जरिए वापसी करें। वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद और स्मिथ राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेंगे। 

ऑस्ट्रेलिया टीम : आरोन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, ग्लेन मैक्सवेल, एश्टन टर्नर, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, नाथन कोल्टर नाइल, झाय रिचर्ड्सन, केन रिचर्ड्सन, जेसन बेहरेनडोर्फ, नाथन लियोन, एडम जंपा ।
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.