इस क्रिकेटर से हुआ कोहली के विश्व नम्बर वन के ताज को खतरा

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Aug 2019 11:18:35 AM
Smith reached close to Kohli at the top

खेल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को टेस्ट में विश्व नम्बर वन के ताज को अब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ से खतरा है। स्टीव स्मिथ इस समय एशेज में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और उनका ये प्रदर्शन इस प्रकार जारी रहा तो वह विराट कोहली को पछाडक़र टेस्ट क्रिकेट में नम्बर वन बल्लेबाज बन जाएंगे। 


सानिया मिर्जा की राह पर चली उनकी छोटी बहन, इस क्रिकेटर को कर रही है डेट

आईसीसी द्वारा सोमवार को जारी टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में स्मिथ ने लंबी छलांग लगाते हुए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को पीछे छोडक़र दूसरा स्थान हासिल कर लिया। इससे अब उनके शीर्ष पर काबिज विराट कोहली की नम्बर वन की कुर्सी को खतरा उत्पन्न हो गया है। उनके अब कोहली से केवल नौ अंक कम हैं।

पंत नहीं अब ये बल्लेबाज खेलेगा चौथे नम्बर पर

विराट कोहली 922 अंकों के साथ दुनिया के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज बने हुए हैं। जबकि पूर्व ऑस्ट्रेलिया कप्तान स्मिथ के स्मिथ के 913 अंक हैं। स्मिथ ने बर्मिंघम में दोनों पारियों में शतक जडऩे के बाद लॉड्र्स में 92 रन की अर्धशतकीय पारी खेली थी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.