तो क्या समाप्त हो गया है धोनी का अन्तरराष्ट्रीय टी-20 करियर?

Samachar Jagat | Friday, 30 Aug 2019 12:46:57 PM
So what has ended Dhoni's international T20 career?

खेल डेस्क। भले ही पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सीमित ओवरों के अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला नहीं किया हो, लेकिन भारतीय टी-20 में उनके करियर को लेकर राष्ट्रीय चयनकताओं ने अपने इरादें दर्शा दिए हैं। 


loading...

कोहली और इशांत वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में बना सकते हैं ये रिकॉर्ड

एमएसके प्रसाद की अगुआई वाली मौजूदा चयन समिति भविष्य की ओर देख रही है और सूत्रों के अनुसार धोनी उनकी योजनाओं में शामिल नहीं हैं। भारतीय चयनकर्ताओं की सीमित ओवरों के क्रिकेट की पहली पसंद ऋषभ पंत, संजू सैमसन और इशान किशन हैं।

शायद इसी को देखते हुए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की शृंखला के लिए भारतीय टीम में धोनी को जगह नहीं दी गई है। खेल से दो महीने का ब्रेक लेने वाले पूर्व भारतीय कप्तान धोनी फिलहाल अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच अगले महीने धर्मशाला (15 सितंबर), मोहाली (18 सितंबर) और बेंगलुरू (22 सितंबर) में खेले जाएंगे। 

कभी इस अभिनेत्री के साथ जुड़ा था रोहित शर्मा का नाम

टी20 टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवीन्द्र जडेजा, कृणाल पांड्या, वाश्ंिागटन सुंदर, राहुल चाहर, खलील अहमद, दीपक चाहर और नवदीप सैनी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.