...तो इसलिए आया भज्जी को गुस्सा, इन खिलाड़ियों को जोरदार लताड़ा

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jan 2019 09:54:20 AM
So why did Bhajji get angry, these players were scolded

नई दिल्ली। दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान महिलाओं को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों के लिए हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की शुक्रवार को कड़ी आलोचना की और कहा कि उन्होंने क्रिकेटरों की साख को दांव पर लगा दिया।

इन दोनों ने एक टीवी कार्यक्रम में हिस्सा लिया था जिसमें विशेषकर पंड्या की टिप्पणियों की कड़ी आलोचना की जा रही है और इससे टीम संस्कृति को लेकर चिता जतायी जा रही है। कप्तान विराट कोहली ने भी उनकी टिप्पणियों को अनुचित करार दिया जिसके कुछ घंटे बाद ही पंड्या और राहुल को भारतीय क्रिकेट प्रशासकों ने निलंबित कर दिया।

हरभजन ने 'इंडिया टुडे’ से कहा कि हम यहां तक कि अपने दोस्तों के साथ इस तरह की बातें नहीं करते और वे सार्वजनिक तौर पर टेलीविजन पर ऐसी बातें कर रहे थे। अब लोग सोच सकते हैं कि क्या हरभजन सिह ऐसे ही थे, क्या अनिल कुंबले ऐसे ही थे और क्या सचिन तेंदुलकर .....।

पंड्या ने कार्यक्रम के दौरान कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया और यह भी बताया कि वह इस मामले में अपने परिजनों के साथ भी खुलकर बात करता है। राहुल अपने संबंधों के बारे में जवाब देने में हालांकि अधिक संयमित दिखे। जब कार्यक्रम के मेजबान करण जौहर ने पूछा कि क्या उन्होंने 'ऐसा साथियों के कमरे में किया’ तो पंड्या और राहुल दोनों ने हां में जवाब दिया।

हरभजन ने कहा कि पांड्या कब से टीम में है जो वह टीम संस्कृति को लेकर इस तरह से बात कर रहा है। इस आफ स्पिनर से जब इनके निलंबन के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ऐसा ही होना चाहिए था। बीसीसीआई ने सही काम किया और यह आगे बढ़ने का तरीका भी है। ऐसी उम्मीद थी और मुझे इस पर हैरानी नहीं हुई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.