तो इसलिए किया युवराज ने पंत का बचाव, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jul 2019 02:30:58 PM
So why did Yuvraj defend Pant

मैनचेस्टर। युवराज सिंह ने आलोचना का शिकार ऋषभ पंत का बचाव किया है जो न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में भारत ही हार के दौरान आउट होने के तरीके के कारण केविन पीटरसन सहित कई क्रिकेटरों के निशाने पर आए। पंत चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे और भारत के शीर्ष क्रम के धराशायी होने के बावजूद वह क्रीज पर टिकने के बावजूद खराब शाट खेलकर आउट हो गए।

Rawat Public School

भारत 240 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 18 रन से हार गया। बुधवार को ओल्ड ट्रैफर्ड पर मिशेल सेंटनर की गेंद पर पंत के विकेट गंवाने के बाद पीटरसन ने ट्वीट किया, हमने ऋषभ पंत को कितनी बार ऐसा करते हुए देखा है?

यही कारण है कि उसे पहले टीम में नहीं चुना गया था। दयनीय। युवराज ने पंत का बचाव करते हुए कहा कि उसने आठ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। यह उसकी गलती नहीं है, वह सीखे और बेहतर होगा। यह बिलकुल भी दयनीय नहीं है। हालांकि हम सभी को अपना नजरिया रखने का हक है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी मैच के बाद पंत का बचाव किया और उनका मानना है कि यह 21 साल का प्रतिभावान खिलाड़ी अपनी गलती से सीखेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.