CPL 2018: क्रिकेट के मैदान में हुआ कुछ ऐसा की टीम बनी दर्शकों की हंसी का पात्र!

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 12:33:21 PM
Something similar happened in the cricket field, the team became the laughing audience

स्पोर्ट्स डेस्क। क्रिकेट मैदान पर कई बार ऐसे मजेदार वाकये होते हैं कि मैदान और टीवी पर इसे देख रहे क्रिकेटप्रेमी अपनी हंसी नहीं रोक पाते है। वेस्‍टइंडीज में खेले जा रहे कैरेबियन प्रीमियर लीग 2018 (सीपीएल) के पहले मैच में टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज किया है। 8 अगस्‍त को ट्रिनबागो नाइटराइडर्स और सेंट लूसिया स्‍टार्स के मैच के दौरान बड़ी ही दिलचस्‍प घटना देखने को मिली।  

भारतीय महिला टीम के कोच पद के लिए जोशी, पोवार समेत 20 उम्मीदवार  

पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 195 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में सेंट लूसिया की टीम 95 रन पर सिमट गई। कॉलिन मुनरो को उनकी धुआंधार पारी 68 रन बनाएं और मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच में सेंट लूसिया स्‍टार्स के ओपनर आंद्रे फ्लेचर और डेविड वॉर्नर ने पारी शुरू की। 

हसीन जहां को महंगा पड़ा मॉडलिंग में दोबारा कदम रखना, शमी ने उठाया ये बड़ा कदम 

जब पहले ही ओवर में की गेंद बल्‍लेबाज आंद्रे फ्लेचर के बल्‍ले को चूमते हुए विकेटकीपर के पास पहुंची और हर किसी को लगा फ्लेचर आउट हो गया है। सभी को लग रहा था कि विकेटकीपर दिनेश रामदीन ने इसे कैच कर लिया है। वही, ट्रिनबागो के गेंदबाज अली खान ने विकेट का जश्‍न मनाते हुए अपनी जर्सी को चूमने लगा।  

खाली हाथ लौटने पर लोगों का सामना कैसे करते हैं, केवल हम ही जानते हैं: साक्षी 

ट्रिनबागो टीम के अन्‍य खिलाड़ी भी खुशी मनाते हुए गेंदबाज को गले लगाने लगे। लेकिन यह खुशी ज्यादा समय तक नही रह सकी,और ट्रिनबागो टीम के खिलाड़ी दर्शकों की हंसी का पात्र बन गए। क्योकि जब रामदीन ने कैच पकड़ते हुए पीछे मुड़ने के दौरान गेंद उनके हाथ से फिसलकर जमीन पर गिर गई थी।  

source:google



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.