सौरव गांगुली ने रोहित-धवन के चयन पर उठाए सवाल

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jan 2018 05:43:29 PM
Sourav Ganguly questions on selection of Rohit-Dhawan

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले गए पहले क्रिकेट टेस्ट मैच में ओपनर शिखर धवन और रोहित शर्मा को अंतिम एकादश में शामिल किए जाने के फैसले पर सवाल खड़े किए हैं। भारत को मेजबान दक्षिण अफ्रीका के हाथों पहले टेस्ट मैच में 72 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

दिल्ली की जीत में चमके शोरे और भाटी

पहले टेस्ट में भारत का शीर्ष क्रम पूरी तरह फ्लॉप रहा था। शिखर ने इस मैच में 16-16 और और रोहित ने 11 और 10 रन बनाए थे। टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच शनिवार से सेंचुरियन में खेला जाना है। गांगुली ने मंगलवार को एक टीवी चैनल से कहा, विदेशी पिचों पर शिखर और रोहित का इतिहास अच्छा नहीं रहा है। अगर आप घर के बाहर और विदेशों में उनके रिकॉर्ड को देखेंगे तो आपको सबकुछ समझ में आ जाएगा।

स्की में आंचल ने जीता देश का पहला अंतरराष्ट्रीय पदक

विदेशों में उनके विफल होने के कारण हमें मुरली विजय और विराट कोहली पर कुछ ज्यादा ही निर्भर होना पड़ता है। पूर्व कप्तान ने कहा, आप चेतेश्वर पुजारा को देखिए, उन्होंने उपमहाद्वीप में करीब 13-14 शतक बनाए हैं। मैं लोकेश राहुल के बारे में बात करना चाहता हूं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज और श्रीलंका में रन बनाए हैं।

मिताली की कप्तानी में द. अफ्रीका दौरे पर जाएगा इंडिया 

यह सिर्फ फॉर्म की बात नहीं है, बल्कि हमें यह भी देखना होगा कि कौन कहां रन बनाते हैं। उन्होंने साथ ही कहा, लेकिन अभी भी ज्यादा कुछ नहीं हुआ है, मैं मैच के परिणाम से हैरान नहीं हूं। हमारे पास विराट के रूप में शानदार कप्तान हैं और हम अगले मैच में जरुर अपनी गलतियों को सुधारेंगे और अच्छा परिणाम देंगे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.