दक्षिण अफ्रीका के सामने ढेर हुए कंगारू, 21 रनों से हारा मैच

Samachar Jagat | Saturday, 17 Nov 2018 06:26:43 PM
South Africa beat Australia in the 10th over match

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

कैरारा। यहां दक्षिण अफ्रीका और ऑस्टे्रलिया के बीच खेले गए बारिश से बांधित मुकाबले में अफ्रीका ने कंगारुओं को 21 रनों से हराया। दक्षिण अफ्रीका और ऑस्टे्रलिया के बीच यह एकमात्र टी20 मुकाला था। जानकार के अनुसार दक्षिण अफ्रीका ने बारिश के कारण 10-10 ओवर के कर दिए गए एकमात्र ट्वंटी 20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को शनिवार को 21 रन से पराजित कर दिया।


श्रबसोल और शिवर की शानदार गेंदबाजी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका को हराकर इंग्लैंड पहुंचा सेमीफाइनल में

दक्षिण अफ्रीका ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया से वनडे सीरीज जीती थी। बारिश के कारण मैच निर्धारित समय पर शुरू नहीं हो पाया और मैच शुरू होने पर ओवरों की संख्या घटाकर 10-10 कर दी गई। दक्षिण अफ्रीका ने 10 ओवर में छह विकेट पर 108 रन बनाए जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम सात विकेट पर 87 रन ही बना सकी।

विश्व कप के लिए पाकिस्तान को भारत का विजा जारी

दक्षिण अफ्रीका की पारी में क्विंटन डी काक ने 16 गेंदों पर दो छक्कों की मदद से 22 रन, रीजा हेंडरिक्स ने 8 गेंदों में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 19 रन, कप्तान फॉफ डू प्लेसिस ने 15 गेंदों में चार चौकों के सहारे 27 रन, हेनरिक क्लासेन ने 12 और डेविड मिलर ने 12 रन बनाए जबकि स्कोर में 12 अतिरिक्त रनों का भी योगदान रहा।

जानिएं आखिर क्यों डुप्लेसिस ने ऑस्ट्रेलिया को दी कोहली से बचने की सलाह

ऑस्ट्रेलिया के लिए नाथन कोल्टर नाइल और एंड्रयू टाई ने दो दो विकेट लिए। आईपीएल के 2019 सत्र के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स टीम से रिलीज किए गए ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने 23 गेंदों पर दो चौकों और दो छक्कों की मदद से 38 रन की पारी खेली लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। मैक्सवेल आखिरी गेंद पर आउट हुए। क्रिस लिन ने 14 रन बनाए। दक्षिण अफ्रीका की ओर से लुंगी एनगिदी, क्रिस मौरिस और आंदिले फेहलुकवायो ने दो-दो विकेट हासिल किए।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.