खिलाड़ी मनीष पांडे से शादी करेगी साउथ इंडियन एक्ट्रेस 

Samachar Jagat | Thursday, 10 Oct 2019 02:17:09 PM
South Indian actress will marry player Manish Pandey

इंटरनेट डेस्क। भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बैट्समैन मनीष पांडे जल्द अपनी एक नई लाइफ शुरू करने जा रहे हैं। मनीष पांडे को अपना जीवनसाथी मिल गया है। टैलेंटेड क्रिकेटर के रूप में उभरे मनीष पांडे जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस बात का ऐलान हो गया है कि एक खूबसूरत एक्ट्रेस उनकी दुल्हन बनेगी। 30 वर्षीय  मनीष पांडे एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस से शादी करने वाले हैं। मनीष पांडे की शादी की तारीख भी तय हो गई है। बताया जा रहा है कि दाएं हाथ के बल्लेबाज मनीष पांडे फिलहाल विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक की टीम की कप्तानी कर रहे हैं।


loading...

रणवीर सिंह से कम स्टाइलिश नहीं है धोनी की बेटी जीवा

इससे पहले वे वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम के साथ थे। इसके अलावा साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 टीम का हिस्सा थे। आइपीएल में सबसे पहले शतक लगाने वाले मनीष पांडे इसी साल 2 दिसंबर को मुंबई में साउथ इंडियन एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी से विवाह करने जा रहे हैं। पिछले काफी समय से अफवाह थी कि अश्रिता और मनीष पांडे के बीच रिलेशनशिप है, लेकिन अब इस तरह की खबरों पर्दा उठ गया है, क्योंकि इन दोनों की शादी का आधिकारिक ऐलान हो गया है। अश्रिता शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा बन चुकी हैं। 26 वर्षीय अश्रिता साउथ की बड़ी फिल्मों  इंद्रजीत, उध्यम एनएच4 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

फुटबॉल चैरिटी मैच में एमएस धोनी के साथ लिएंडर पेस भी उतरे मैदान पर 

मनीष पांडे की शादी में उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद रहेंगे। मनीष और अश्रिता की शादी की रस्में मुंबई में दो दिन तक चलेंगी। मनीष पांडे ने दिसंबर के पहले हफ्ते में अपनी शादी का शेड्यूल इसलिए भी रखा है, क्योंकि उस दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ी भी मुंबई में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे, जो शादी भी अटेंड कर सकते हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.