संन्यास की चेतावनी के बाद मैथ्यूज वनडे और टी20 टीम से भी बाहर

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Sep 2018 07:48:21 PM
Sri Lanka lift Matthews out of ODIs and T20 against England

कोलंबो। श्रीलंका के बर्खास्त किए गए कप्तान एंजेलो मैथ्यूज को द्वारा संन्यास की चेतावनी देने का खामियाजा भुगतना पड़ा है और उन्हें वनडे और टी20 टीम से बाहर किया गया है। बुधवार को इंग्लैंड के खिलाफ चुनी गई वनडे और टी20 टीमों में जगह नहीं दी गई है। उन्होंने टीम के एशिया कप में निराशाजनक प्रदर्शन के लिए खुद को ‘बलि का बकरा’ बनाने के लिये बोर्ड पर आरोप लगाया था।

बैंडमिंटन स्टार सायना और परूपल्ली दिसंबर में करेंगे शादी

इस इकतीस वर्षीय आलराउंडर को 10 अक्टूबर से शुरू हो रहे पांच एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों और एकमात्र टी20 मैच के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया। क्रिकेट अधिकारियों ने कहा कि फिटनेस मुद्दों के कारण मैथ्यूज को टीम से बाहर होने के लिए बाध्य होना पड़ा।

करीब दो सालों में इस भारतीय खिलाड़ी ने खेले सिर्फ 13 वनडे मैच

अधिकारियों ने कहा कि मैथ्यूज को टेस्ट टीम में बरकरार रखा गया था। मैथ्यूज ने इस हफ्ते वनडे और टी20 कप्तान से हटाए जाने के बाद श्रीलंका क्रिकेट को लिखे पत्र में कहा था कि एशिया कप में बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाफ श्रीलंका की टीम के प्रदर्शन के लिए पूरे प्रकरण में मुझे बलि का बकरा बनाया गया है। बोर्ड ने कहा कि उसने मैथ्यूज को कप्तानी से हटने के लिए कहा और दिनेश चांदीमल को इंग्लैंड के खिलाफ तीनों प्रारूपों में अगवाई की जिम्मेदारी सौंपी। 

अंपायर की गलती से नहीं बल्कि राहुल की वजह से गए धोनी और कार्तिक के विकेट

श्रीलंका टीम : 
दिनेश चांदीमल, उपुल थरंगा, सदीरा समरविक्रम, निरोशन डिकवेला, धनंजय डि सिल्वा, दासुन शनाका, तिसारा परेरा, अकिला धनंजय, दुष्मंता चामीरा, लसिथ मलिंगा, अमिला अपोंसो, लक्ष्ण संदाकन, नुआन प्रदीप, कासुन रंजीता और कुसाल परेरा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.