आखिरी करिश्मे के लिये उतरेगा श्रीलंका

Samachar Jagat | Monday, 01 Jul 2019 02:21:53 PM
Sri Lanka ready to climb for his last power

चेस्टर ली स्ट्रीट। आईसीसी विश्वकप में किसी करिश्मे का इंतजार कर रही श्रीलंकाई टीम सोमवार को होड़ से बाहर हो चुकी वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी आखिरी बची उम्मीदों के लिये उतरेगी। श्रीलंका को पिछले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नौ विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी थी जिससे उसे गहरा झटका लगा है और अब उसके लिये सेमीफाइनल में जगह बनाने की राह लगभग समाप्त हो चुकी है, लेकिन बाकी बचे दोनों मैचों में जीत और अन्य टीमों के परिणामों के हिसाब से उसे फिलहाल मुकाबले से बाहर नहीं किया जा सकता है।

श्रीलंकाई टीम ने सात मैचों में दो जीते हैं और तीन हारे हैं जबकि दो रद्द रहे थे जिसके बाद वह तालिका में छह अंक लेकर सातवें नंबर पर है। तालिका में आस्ट्रेलिया के सेमीफाइनल में जगह पक्की करने के बाद फिलहाल तीन स्थानों पर भारत, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान हैं लेकिन चौथे पायदान को लेकर अभी स्थिति साफ नहीं है जिसपर कई टीमों के बीच संघर्ष चल रहा है।

दूसरी ओर विंडीज की टीम मुकाबले से पहले ही बाहर है और उसके पास खोने के लिये कुछ नहीं है, लेकिन वह श्रीलंका के लिये करो या मरो के मुकाबले में उसे जरूर बाहर पहुंचा सकती है। विंडीज को अपने आखिरी मैच में भारत के हाथों 125 रन से एकतरफा हार झेलनी पड़ी थी जबकि इंग्लैंड को 20 रन से हरा मेजबान टीम के समीकरण बिगाडऩे वाली श्रीलंकाई टीम अपने आखिरी मैच में अफ्रीकी टीम से एकतरफा अंदाज में हार गयी जो निराशाजनक प्रदर्शन के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गयी है।
एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.