श्रीलंकाई क्रिकेटर ने कर दिया ये काम की पुलिस को करना पड़ा गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 10 Mar 2018 06:29:52 PM
Sri Lankan cricketer Rambukhwela arrested

कोलंबो। श्रीलंकाई क्रिकेटर रमीत रामबुकवेला को कथिततौर पर मारपीट और शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

कोच स्वैन से अलग हुई शारापोवा

श्रीलंकाई क्रिकेटर को कथिततौर पर दो छात्रों के साथ मारपीट के मामले में शुक्रवार देर रात गिरफ्तार किया गया। श्रीलंकाई पुलिस ने भी क्रिकेटर की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि कोलंबो में नवाला रोड पर रामबुकवेला को गिरफ्तार किया गया था और उन्हें अलुथकाडे मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया जाएगा।

श्रीलंकाई क्रिकेटर को 18 महीने में दूसरी बार गिरफ्तार किया गया है। उन्हें पहले मामले में भी कोलंबो में कार दुर्घटना के आरोप में सितंबर 2016 को गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा वह जुलाई 2013 को उस समय चर्चा में आ गये थे जब 35000 फीट की ऊंचाई पर उन्होंने शराब के नशे में विमान में जबरन कैबिन का दरवाजा खोलने का प्रयास किया था। 

इस खिलाड़ी के IPL में खेलने पर खड़ा हुआ संकट

वह उस समय श्रीलंका ए टीम के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर थे। रामबुकवेला श्रीलंका की अंडर-19 टीम के साथ भी विवाद में रहे थे और करियर में कई बार अनुशासनात्मक कार्रवाई झेल चुके हैं। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड(एसएलसी) के अधिकारी ने कहा कि यदि इस मामले में क्रिकेटर दोषी पाये गये तो बोर्ड भी उन्हें सजा दे सकता है।एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.