पाकिस्तान दौरे को लेकर असमंजस की स्थिति में श्रीलंकाई टीम

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Sep 2019 06:17:33 PM
Sri Lankan team in dilemma over Pakistan tour

इेटरनेट डेस्क   श्रीलंका का 27 सितंबर से शुरु होने वाला पाकिस्तान दौरा खटाई में पड़ता नजर आ रहा है, क्योंकि टीम के 10 बड़े खिलड़ियों ने इस दौरे पर जाने से साफ इंकार कर दिया है। इस दौर पर श्रीलंका टीम को वनडे और टी-20 श्रृंखलाएं खेलनी है।  पाकिस्तान देश में फिर से किक्रेट को लोकप्रिय बनाने का अवसर मान रहा था, लेकिन श्रीलंका टीम के कई दिग्गज खिलाडियों  द्वारा इस दौर पर जाने से इंकार करने से उसे बड़ा झटका लगा है।


loading...

जिन खिलाडियों ने पाकिस्तान जाने से मना किया है उन खिलाड़ियों में स्टार तेज गेंदबाज लसिथ मिलंगा, एंजेलो मैथ्यूज ,नियमित कप्तान दिमुख करुणारत्ने , निरोशन डिकवेला, कुसल परेरा, धनंजय डिसिल्वा, तिसारा परेरा, अकिलाला धनंजय, सुरंगा लकमल और दिनेश चाँदीमल शामिल हैं।

हालाकि श्रीलंका किक्रेट बोर्ड पाकिस्तान दौरा जारी रखने के पक्ष में अडगिल है। ऐसा बयान उन्होंने अभी हाल ही में दिया है।

 खिलाड़ियों ने सुरक्षा कारणों से ऐसा किया है क्योंकि 2009 में श्रीलंका किक्रेट टीम पर आतंकी हमला हुआ था जिसमें श्रीलंका टीम के कुछ खिलाड़ी घायल हो गये थे। इसके बाद दौरा रद कर श्रीलंका किक्रेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को वापस बुला लिया था। इस आतंकी हमले के बाद सिर्फ जिम्बाब्वे और विंडीज की टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.