जापान ओपन के क्वार्टर फाइनल में हारे श्रीकांत, टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती समाप्त

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 01:41:51 PM
Srikanth finishes Indian challenge in Japan Open

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

तोक्यो। किदाम्बी श्रीकांत को शुक्रवार को यहां पुरूष एकल स्पर्धा में तीन गेम तक चले मैराथन क्वार्टरफाइनल में हार का सामना करना पड़ा जिससे 700,000 डॉलर इनामी राशि के जापान ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती भी समाप्त हो गयी। अन्य भारतीय खिलाड़ियों की तरह सातवें वरीय श्रीकांत भी थके हुए लग रहे थे, वह एक घंटे 19 मिनट तक चले मुकाबले में कोरिया के ली डोंग केयून के खिलाफ एक गेम की बढ़त गंवा बैठे जिससे उन्हें 21-19 16-21 18-21 से पराजय मिली।   

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने अपने नाम किया ये नया विश्व रिकॉर्ड 

पूर्व नंबर एक खिलाड़ी श्रीकांत ने गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक जीता था। पिछले दौर में उन्होंने हांगकांग के वोंग विग कि विन्सेंट को सीधे गेम में हराकर एशियाई खेलों की हार का बदला चुकता किया था।  

आखिरी टेस्ट मैच में हारने के बाद विराट कोहली ने दिया ये बड़ा बयान, कहा- हारने का मतलब...! 

श्रीकांत के बाहर होने से भारतीय खिलाड़ियों का जापान ओपन में अभियान समाप्त हो गया। ओलंपिक पदकधारी और एशियाई खेलों की रजत पदकधारी पीवी सिंधु और एच एस प्रणय गुरूवार को क्रमश: महिला और पुरूष एकल में हारकर बाहर हो गए थे। पुरूष युगल में भी भारतीय खिलाड़ी आगे बढ़ने में असफल रहे। 

इस वजह से एशिया कप 2018 से बाहर हुआ श्रीलंका का ये दिग्गज बल्लेबाज  

मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी की जोड़ी गुरूवार को प्री क्वार्टरफाइनल में पस्त हो गयी थी। भारतीय शटलर किदांबी श्रीकांत का जापान ओपन में सफर क्वॉर्टर फाइनल में थम गया और उन्हें कोरिया के ली डोंग केउन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।   . 

इस लीक में अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे आफरीदी, गेल और राशिद खान 

पाकिस्तान दौरे पर मैक्सवेल को टीम में जगह नहीं मिलने पर ऑस्टेलिया के ये दो दिग्गज हैरान 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.