खेल मंत्री की मंजूरी के बाद श्रीलंका ने वनडे टीम घोषित की

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 09:31:40 PM
SriLanka declared ODI team after Sports Minister's approval

नई दिल्ली। टेस्ट कप्तान दिनेश चंदीमल को भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में जुझारू शतक जड़ने के बावजूद श्रीलंका की 16 सदस्यीय एकदिवसीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। 

तिसारा परेरा की अगुवाई वाली टीम खेल मंत्री दयासिरी जयसेकरा की मंजूरी मिलने के बाद घोषित की गई। शुरू में टीम को लेकर असमंजस की स्थिति पैदा हो गयी थी और नौ खिलाड़ियों को भारत रवाना होने से रोक दिया गया था। 

श्रीलंका में एक विशेष नियम के तहत टीम को खेल मंत्री की मंजूरी मिलना जरूरी है। श्रीलंका बोर्ड ने बयान में कहा, टीम को खेल मंत्री माननीय दयासिरी जयसेकरा की मंजूरी मिल गयी है। टीम छह दिसबंर 2017 को तड़के 12 बजकर 30 मिनट पर भारत के लिये रवाना होगी। 

आलराउंडर असेला गुणरत्ने और सलामी बल्लेबाज धनुष्का गुणतिलका की श्रीलंकाई टीम में वापसी हुई जिसने इस साल 21 वनडे मैच गंवाये और केवल चार में जीत दर्ज की। तीन वनडे मैच में धर्मशाला (दस दिसंबर), मोहाली (13 दिसंबर) और विशाखापट्टनम (17 दिसंबर) में खेले जाएंगे। 

श्रीलंका की वनडे टीमः तिसारा परेरा (कप्तान), उपुल थरंगा, धनुष्का गुणतिलका, लाहिरू तिरिमाने, एंजेलो मैथ्यूज, असेला गुणरत्ने, निरोशन डिकवेला, चतुरंगा डि सिल्वा, अकिला धनंजय, सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप, सदीरा समरविक्रम, धनंजय डिसिल्वा, दुशमंत चमीरा, सचित पातिराना और कुसाल परेरा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.