ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने बताया भारत के पास टेस्ट सीरीज जीतने का सुनहरा मौका

Samachar Jagat | Saturday, 01 Dec 2018 02:10:22 PM
Steve Waugh said India's golden opportunity to win this series

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने कहा है कि चार मैचों की आगामी सीरीज भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया में पहली टेस्ट श्रृंखला जीतने का सुनहरा मौका है। सीरीज का पहला टेस्ट एडीलेड में छह दिसंबर को खेला जाएगा। स्टीव वॉ ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा है कि मुझे लगता है कि यह सुनहरा मौका है। वे लंबे समय से इस दौरे की तैयारी कर रहे होंगे।


मुरली विजय ने अभ्यास मैच दिखाई अपनी तान, लगाया शतक

यह करीबी सीरीज होगी। यह पूछने पर कि ऑस्ट्रेलियाई टीम विराट कोहली के बल्ले पर अंकुश कैसे लगाएगी, स्टीव वॉ ने कहा है कि वह महान खिलाड़ी है और सचिन तेंदुलकर तथा लारा की तरह उसे बड़े मुकाबले पसंद है। पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने कहा है कि भारतीय टीम मुख्य रूप से कोहली पर निर्भर होगी। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली इस समय दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है।

न्यूजीलैंड दौरे के लिए एक साल बाद चयन समिति ने जताया प्रदीप और तिरिमाने पर भरोसा

भारत को उससे बड़ी पारियों की उम्मीद होगी लेकिन उनके पास और भी अच्छे बल्लेबाज है। इसी तरह ऑस्ट्रेलिया के पास भी हैं। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज भारत को कड़ी चुनौती देंगे जिनमें मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस और जोश हेजलवुड शामिल हैं। उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम अभी ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है।

बजरंग को ए ग्रेड, सुशील और साक्षी को बी ग्रेड

जहां उसे टेस्ट और वनडे सीरीज खेलनी है। इससे पहले इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेली है। जो 1-1 से बराबर रही। लेकिन इसके बाद अब भारत के सामने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज एक चुनौती है। सीरीज का पहला टेस्ट मैच 6 दिसंबर से होगा। फिल्हाल भारतीय टीम अभी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादस के साथ एक मात्र अभ्यास मैच खेल रही है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.