भारत के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट से बाहर हुये स्टोक्स

Samachar Jagat | Monday, 12 Mar 2018 07:06:00 PM
Stokes out of Lord Test against India

लंदन।  इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स छह अगस्त को बार विवाद मामले में सुनवाई के लिये अदालत में पेश होंगे जिस कारण से वह भारत के खिलाफ लॉर्ड्स  टेस्ट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। स्टोक्स को छह अगस्त को ब्रिस्टल क्राउन कोर्ट में सुनवाई के लिये पेश होना है। इंग्लैंड के 26 वर्षीय खिलाड़ी  फिलहाल न्यूजीलैंड दौरे पर राष्ट्रीय टीम का हिस्सा हैं और सोमवार को सुबह भी वीडियो लिंक  से अदालत में ट्रायल के लिये पेश हुये।

रबादा की दमदार गेंदबाजी से जीता द.अफ्रीका, सीरीज बराबर

ब्रिस्टल में एक बार के बाहर शराब पीकर मारपीट करने के चलते स्टोक्स के खिलाफ कानूनी मामला चल रहा है। यह ट्रायल करीब एक सप्ताह तक चलेगा। इंग्लिश खिलाड़ी को गत वर्ष 25 सितंबर की इस घटना के चलते एशेज सीरीज से भी बाहर कर दिया गया था लेकिन इस महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में उनकी इंग्लिश टीम में वापसी हुई है।

पाकिस्तान में होगी विंडीज 20 सीरीज

स्टोक्स के अलावा दो अन्य व्यक्ति रेयान अली और रेयान हेल भी गत माह ब्रिस्टल मजिस्ट्रेट अदालत में पेश हुये थे जहां उन्होंने खुद को निर्दोष बताया था। एमबार्गा नाइटक्लब के बाहर हुये इस बार विवाद में स्टोक्स ने एक 27 वर्षीय व्यक्ति को कथिततौर पर बुरी तरह पीटा था जिसमें उस व्यक्ति की आंख पर गहरी चोट आयी थी। इस घटना के दौरान इंग्लैंड के अन्य खिलाड़ी एलेक्स हेल्स भी मौजूद थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.