स्टोक्स की इंग्लैंड टीम में वापसी

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 05:37:21 PM
Stokes returns to England ODI squad

सिडनी। इंग्लैंड के निलंबित ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की एक बार फिर से अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी हो गई है। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय शृंखला के लिए इंग्लैंड की 16 सदस्यीय टीम में चुना गया है।

स्टोक्स पर फिलहाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने पर रोक लगी हुई है जबकि ब्रिटेन के अधिकारी ब्रिस्टल के एक बार के बाहर देर रात किए गए उनके झगड़े की जांच कर रहे है। ऐसे में यह संशय बना हुआ है कि वह टीम का हिस्सा होंगे या नहीं।

इस मामले में स्टोक्स के साथ रहे सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को भी 14 जनवरी से शुरू हो रही एकदिवसीय शृंखला के लिए टीम में शामिल किया गया है। चयनकर्ताओं ने कहा कि उन्हें सबसे मजबूत टीम चुनने का निर्देश दिया गया था जिसका उन्होंने अनुसरण किया ।

उन्होंने कहा कि हेल्स और स्टोक्स को टीम में जरूर शामिल किया गया है लेकिन टीम के लिए खेलना सितंबर में हुई घटना में उनकी संलिप्तता किसी भी प्रासंगिक कानूनी या अनुशासनात्मक कार्रवाई पर निर्भर करेगा। टीम के कोच ट्रेवर बेलिस को लगता है कि वह जब भी वापसी करेंगे उसकी चर्चा होगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.