ब्रॉड के पैर का होगा स्कैन

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 04:57:42 AM
ब्रॉड के पैर का होगा स्कैन

विशाखापत्तनम। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के दाहिने पैर का स्कैन किया जाएगा। ब्रॉड को यहां चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन दौरान दाहिने पैर में दर्द महसूस हुआ था।

ब्रॉड ने मैच के पहले दिन भी कलाई और पैर में परेशानी के कारण मैदान से बाहर चले गए थे। उनकी कलाई में मामूली चोट थी जबकि पैर की समस्या अधिक गंभीर है। उनके पैर के स्कैन का परिणाम शनिवार को भी सामने आने की संभावना नहीं है।

ब्रॉड वर्ष 2012 में भारत दौरे में पैर की चोट के बाद टेस्ट सीरीज के दौरान सिर्फ 36 ओवर ही फेंक पाए थे। ब्रॉड ने मैच में दूसरे दिन सुबह गेंदबाजी की थी और दूसरी नई गेंद से सिर्फ चार ओवर फेंक पाए थे। इंग्लैंड के चिकित्सा दल ने उनकी परेशानी की जांच करने का फैसला लिया।

तेज गेंदबाज ब्रॉड की समस्या अगर अधिक गंभीर रहती है तो क्रिस वोक्स को टीम में जगह मिल सकती है जिन्हें विशाखापत्तनम में जेम्स एंडरसन को टीम में शामिल करने के लिए अंतिम एकादश से बाहर रखा गया है। इंग्लैंड के पास स्टीवन फिन और जैक बॉल जैसे तेज गेंदबाजों के विकल्प भी मौजूद हैं।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.