हालात के अनुरूप रणनीति बनाने से सफलता मिली : जयंत यादव

Samachar Jagat | Wednesday, 08 May 2019 01:54:36 PM
Success in achieving strategy according to the circumstances: Jayant Yadav

चेन्नई। मुंबई इंडियंस के आफ स्पिनर जयंत यादव ने कहा कि उनकी टीम की सफलता का राज बल्लेबाजी और गेंदबाजी में हालात के अनुरूप रणनीति बनाना रहा है। यादव ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले क्वालीफायर में 25 रन देकर एक विकेट लिया । उन्होंने कहा कि उनकी टीम हमेशा हालात के हिसाब से चीजें तय करती आई है। 

Rawat Public School

उन्होंने मैच जीतने के बाद कहा गेंदबाजी और बल्लेबाजी में हम हालात के अनुरूप रणनीति बनाते आये हैं। वानखेड़े पर अलग रणनीति थी और चेन्नई में अलग। यादव ने कहा कि चेन्नई को कहीं भी हराना अद्भुत है क्योंकि यह एम एस धोनी की कप्तानी वाली मुकम्मिल टीम है। 

उन्होंने कहा कि चेपाक के धीमे विकेट को देखते हुए टीम में एक अतिरिक्त स्पिनर रखा गया। उन्होंने कहा मुझे चेन्नई में टीम में रखा गया क्योंकि विकेट स्पिनरों की मददगार है। मैं अतिरिक्त स्पिनर के रूप में उतरा और पावरप्ले में गेंदबाजी की। यह हालात के अनुरूप लिया गया फैसला था और मैंने अच्छा प्रदर्शन किया। एजेंसी

अगर गोवावासी की रक्षा के लिए जरूरत पड़ी तो युवाओं को ‘हथियार‘ थमा देंगे: सरदेसाई



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.