गावस्कर ने धोनी मुद्दे पर टीम प्रबंधन को लताड़ा

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2019 04:28:45 PM
Sunil Gavaskar latest news

लंदन। पूर्व भारतीय कप्तान और अब कमेंटेटर सुनील गावस्कर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी जैसे अनुभवी खिलाड़ी को बल्लेबाजी क्रम में नीचे भेजने पर टीम प्रबंधन को लताड़ा है। गावस्कर ने धोनी को बल्लेबाजी क्रम में सातवें नंबर पर भेजने पर असंतोष जताते हुए टीम प्रबंधन के फैसले को घातक बताया है।

भारत को इस मुकाबले में 18 रन से हार का सामना करना पड़ा और टीम विश्वकप से बाहर हो गई। भारत 240 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए अपने तीन विकेट मात्र पांच रन पर गंवा चुका था। इन हालात में उम्मीद थी कि पारी को संभालने के लिए धोनी को ऊपर भेजा जाएगा लेकिन टीम प्रबंधन ने उन्हें रिषभ पंत, दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या के बाद सातवें नंबर पर भेजा।

टीम प्रबंधन के इस फैसले की हर जगह कड़ी आलोचना हो रही है और गावस्कर जैसे दिग्गज खिलाड़ी ने भी कहा है कि धोनी को ऊपर भेजा जाना चाहिए था। भारत के चार विकेट 10 ओवर में 24 रन पर गिर चुके थे। सबको उम्मीद थी कि धोनी मैदान पर उतरेंगे लेकिन पंत का साथ देने पांड्या मैदान पर आए। दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 47 रन की साझेदारी की लेकिन रनों के बढ़ते दवाब के कारण उन्होंने अपना संयम खोया और ऊंचे शॉट खेलकर कैच दे बैठे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.