रणजी में जमकर चला सुरेश रैना का बल्ला, टीम को भी संकट से उबारा

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 09:59:12 PM
रणजी में जमकर चला सुरेश रैना का बल्ला, टीम को भी संकट से उबारा

भारत के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना को लंबे समय से टीम इंडिया की ओर से खेलने का मौका नहीं मिला है. हालांकि उन्हें हाल ही में टीम में चुना गया था, लेकिन बीमार होने की वजह से वह बाहर हो गए थे. उनका प्रदर्शन भी पिछले कुछ समय से खास नहीं रहा था. आखिरकार उन्होंने फॉर्म में वापसी कर ली. रेलवे के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप ए मैच के पहले दिन उत्तरप्रदेश को उन्होंने 259 रन तक पहुंचा दिया.

रेलवे ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया और उत्तरप्रदेश की आधी टीम को 96 रन के स्कोर पर पैवेलियन भेज दिया. पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म और फिटनेस समस्या से जूझ रहे रैना ने 109 गेंद में 91 रन बनाए, जिसमें आठ चौके और एक छक्का शामिल था. वह हालांकि शतक से चूक गए और अनुरीत सिंह को रिटर्न कैच देकर लौटे.

नौवे नंबर के बल्लेबाज सौरभ कुमार ने 72 गेंद में नौ चौकों की मदद से 53 रन बनाए. रेलवे के लिए अनुरीत और कर्ण शर्मा ने चार चार विकेट लिए, जबकि करण ठाकुर को दो विकेट मिले. रेलवे ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट पर 18 रन बना लिए थे.

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.