सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुंबई ने महाराष्ट्र को सात विकेट से हराया

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 04:03:53 PM
Syed Mushtaq Ali Trophy: Mumbai beat Maharashtra by seven wickets

राजकोट। मध्यम तेज गेंदबाज आकाश पारकर(22 रन पर तीन विकेट) और कप्तान आदित्य तारे (नाबाद 42) के प्रदर्शन से मुंबई ने महाराष्ट्र के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली टी-20 घरेलू टूर्नामेट के पश्चिमी क्षेत्र लीग मैच में सात विकेट से पराजित कर दिया।

द्रविड़ की तरह उनके बेटे ने भी दिखाई बल्लेबाजी प्रतिभा

मुंबई ने टॉस जीतने के बाद पहले महाराष्ट्र को बल्लेबाजी का मौका दिया और 15 ओवर में 89 रन के मामूली स्कोर पर उसे ढेर कर दिया। इसके जवाब में मुंबई ने 9.2 ओवर में 64 गेंदे शेष रहते हुए तीन विकेट के नुकसान पर 92 रन बनाकर जीत अपने नाम कर ली।

सहवाग ने भारतीय बल्लेबाजों को दी यह सलाह

मध्यम तेज गेंदबाज पारकर ने अपने चार ओवर में 22 रन देकर सर्वाधिक तीन विकेट लिए जबकि शिवम दुबे ने सात रन पर दो विकेट और परिक्षित वलसांगकर ने 22 रन पर दो विकेट निकाले जबकि धवल कुलकर्णी और शार्दुल ठाकुर को भी एक एक विकेट हाथ लगा।

बोपन्ना और रोजर वैसलीन दुनिया की नंबर एक जोड़ी से हारे

लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की पारी में ओपनरों एकनाथ केरकर(02) और जय बिस्ता(09) के सस्ते में आउट होने पर कप्तान तारे ने 26 गेंदों में चार चौके और दो छक्के लगाकर नाबाद 42 रन तथा सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 12 रन बनाकर टीम को 10 ओवर से पहले ही जीत दिला दी। सिद्धेश लाड ने भी 25 रन का योगदान दिया।

दूसरी ओर महाराष्ट्र की पारी में चार बल्लेबाज ही दहाई के आंकड़े में जा सके और कप्तान रवि त्रिपाठी ने 21 रन और विजय जोल ने 21 रन की पारियां खेलीं। उसके ओपनर रूतुराज गायकवाड़ तीन रन और अनुभवी खिलाड़ी अंकित बवाने नौ रन बनाकर सस्ते में आउट हो गए।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.