इकाना स्टेडियम में होने वाले टी20 मैच के टिकट 15 अक्टूबर से बिकेंगे

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 03:14:26 PM
T20 match tickets to be held at Ekana Stadium will be sold from October 15

लखनऊ। भारत और वेस्टइंडीज के बीच यहां के इकाना इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में छह नवंबर को होने वाले दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिये ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट बिक्री 15 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। आम क्रिकेट प्रेमियों के लिये सबसे सस्ता टिकट 1000 रूपये का जबकि सबसे महंगा टिकट 4000 रूपये का होगा। कॉरपोरेट बॉक्स (साउथ पवेलियन) का टिकट 23 हजार रुपये का होगा जो कि सबसे महंगा है। इकाना स्टेडियम में पहली बार कोई अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाएगा।

इस गेंद का टेस्ट मैचों में इस्तेमाल चाहते हैं विराट कोहली

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) के सचिव युध्दवीर सिंह ने गुरूवार को बताया कि लखनऊ के नये बने इकाना स्टेडियम की क्षमता करीब 50 हजार दर्शको की है और यह प्रदेश का सबसे बड़ा स्टेडियम है। यहां छह नवंबर को भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले टी 20 क्रिकेट मैच की सारी तैयारियां कर ली गयी हैं। इकाना स्टेडियम के प्रबंध निदेशक उदय सिन्हा ने बताया कि मैच के टिकट 15 अक्टूबर पेटीएम के माध्यम से आनलाइन बेचे जायेंगे। इसके अलावा इकाना स्टेडियम के गेट संख्या दो से भी टिकट खरीदे जा सकते हैं। टिकटों के दाम 1000, 1500, 2000, 2500 और 4000 रूपये होंगे।

वीआईपी टिकट कॉरपोरेट बॉक्स में (साउथ पवेलियन) का टिकट 23 हजार रूपये और नॉर्थ पवेलियन का 20 हजार रूपये का होगा। उन्होंने जनता को आगाह किया कि बाजार में फर्जी टिकट भी आने की भी सूचना है इसलिये टिकट केवल आनलाइन पेटीएम के माध्यम से या फिर स्टेडियम के गेट नंबर दो से ही खरीदे।

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने सचिन तेंदुलकर के बारे में कही ये बड़ी बात! आपकों भी होगी हैरानी

यूपीसीए सचिव सिंह ने बताया कि टिकट बिक्री के केंद्र लखनऊ के अलावा कानपुर और आसपास के जिलों में भी बनाये जायेंगे ताकि दूसरे जिलों के क्रिकेट प्रेमियों को आसानी से टिकट उपलब्ध हो सकें। उन्होंने बताया कि आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला जल्द ही स्टेडियम का दौरा करेंगे और तैयारियों का जायजा लेंगे। - एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.